हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 28, 2019, 8:32 PM IST

ETV Bharat / state

जयसिंहपुर के युवक की हत्या मामले में दोस्त ही निकला हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने प्रेसवार्ता में बताया कि लंबागांव में दो दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन

धर्मशाला/कांगड़ा: लाहड़ू गांव में शुक्रवार रात को एक युवक की पत्‍थरों से पीट-पीटकर हत्‍या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक राजीव कुमार के दोस्त दिनेश कुमार उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया है.

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने प्रेस वार्ता में बताया कि लंबागांव में दो दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो-तीन दोस्तों ने शराब का सेवन किया था, जिसके बाद दोस्तों का झगड़ा हो गया.

आरोपी दिनेश कुमार उर्फ विक्की ने पहले अपने ही दोस्त अश्वनी को पत्थर मारा, जिससे वह घायल हो गया, जिस पर वह घर चला गया, जहां से घर वाले उसे अस्पताल ले गए. अश्वनी के जाने के बाद मृतक राजीव और आरोपी विक्की ने और शराब पी, जिसके बाद उन दोनों में झगड़ा हो गया.

वीडियो.

राजीव ने विक्की को कहा कि उसने अश्वनी को क्यों मारा, जिस पर कहासुनी बढ़ गई और विक्की ने राजीव के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद विक्की वहां से भाग गया.

गौरतलब है कि मृतक भटवारा स्कूल में बतौर जलवाहक काम करता था. जहां से मृतक की लाश बरामद हुई थी, वो जगह मृतक के घर से 150 मीटर ही दूर थी. देर रात को इस सड़क पर जा रहे किसी वाहन चालक ने राजीव को खून से लथपथ पड़े हुए सड़क पर देखा. जिसकी सूचना उसने लंबागांव पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था.

ये भी पढ़ें- कांगड़ा: दीवालीया पर घर पहुंचेया आर्मी रे जवाना रा शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details