हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

उप-रोजगार कार्यालय कांगड़ा में 22 मार्च को होंगे साक्षात्कार, ये है योग्यता

लायन्स स्टाफिंग सर्विसेस प्लांट नम्बर डी-38 सेकंड फ्लोर, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1, मोहाली 22 मार्च, 2021 को प्रातः 10 बजे उप-रोजगार कार्यालय, कांगड़ा में प्रोडक्शन हेल्पर एसोसिएट के 150 पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे.

By

Published : Mar 20, 2021, 10:35 PM IST

sub-employment office Kangra
फोटो.

धर्मशाला:रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर है.क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला शशि शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहाली में चल रही एक निजी कंपनी 22 मार्च, 2021 को प्रातः 10 बजे उप-रोजगार कार्यालय कांगड़ा में प्रोडक्शन हेल्पर एसोसिएट के 150 पदों के लिए साक्षात्कार लिए जायेंगे.

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता जमा दो व आई.टी.आई. (फिटर, मशीनिस्ट, टर्नर) रखी गई है. उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यार्थियों की उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए. अभ्यर्थी सभी मूल प्रमाण-पत्रों व उनकी 2 फोटोस्टेट प्रतियों और 2 पासपोर्ट फोटोग्राफ सहित उप-रोजगार कार्यालय कांगड़ा में उपस्थित होकर कंपनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं.

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने दी जानकारी

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला शशि शर्मा ने बताया कि इस साक्षात्कार में कोई यात्रा भत्ता व अन्य भत्ते देय नहीं होंगे. कंपनी वेतनमान 9000 रुपए व कंपनी में मिलने वाली सुविधाएं भी दी जाएंगी. उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 9316512220 पर सम्पर्क कर सकते हैं.

पढ़ें:गग्गल हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान Flight से टकराया पक्षी, बड़ा हादसा टला

ABOUT THE AUTHOR

...view details