हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एशियन वुमन वॉलीबॉल चैंपियनशिप में हिमाचल की बेटी आयुषी ने लिया भाग, धर्मशाला पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

अंडर-23 एशियन वुमन वॉलीबॉल चैंपियनशिप में भाग लेकर साई छात्रावास की छात्रा आयुषी भंडारी बुधवार को धर्मशाला पहुंची. अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेने वाली आयुषी भंडारी साई छात्रावास की 14वीं छात्रा बन गई हैं.

By

Published : Jul 24, 2019, 1:33 PM IST

आयुषी का स्वागत करते अन्य खिलाड़ी

धर्मशाला: अंडर-23 एशियन वुमन वॉलीबॉल चैंपियनशिप में भाग लेकर साई छात्रावास की छात्रा आयुषी भंडारी बुधवार को धर्मशाला पहुंची. धर्मशाला पहुंचने पर छात्रावास की खिलाड़ियों व अधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेने वाली आयुषी भंडारी साई छात्रावास की 14वीं छात्रा बन गई हैं.

आयुषी का स्वागत करते अन्य खिलाड़ी

भारतीय खेल प्राधिकरण के धर्मशाला समेत छात्रावास की आयुषी ने वियतनाम में 13 से 21 जुलाई तक चली अंडर-23 एशियन वुमन वॉलीबॉल चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व किया. आयूषी धर्मशाला स्थित छात्रावास में साल 2015 से अभ्यास कर रही हैं. अंडर-23 भारतीय महिला वालीबॉल टीम में आयूषी ने बतौर काउंटर अटैकर भाग लिया. टीम ने पांच मैच खेले, इसमें से टीम ने दो मैच जीते, जबकि तीन में हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें-अवैध खनन पर ऊना पुलिस 'इन एक्शन', स्वां नदी से 8 टिप्पर समेत 6 लोग गिरफ्तार

साई छात्रावास धर्मशाला के प्रभारी केहर सिंह पटियाल ने बताया कि धर्मशाला छात्रावास से आयुषी 14वीं अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बनी हैं. उन्होंने आयुषी और वॉलीबॉल कोच प्रीतम सिंह चौहान को बधाई दी है.

वीडियो

आयुषी ने टीम इंडिया में शामिल होने की उपलब्धि का श्रेय कोच प्रीतम सिंह चौहान समेत साई धर्मशाला के समस्त स्टाफ को दिया है. आयुषी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेकर अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा कि देश की राष्ट्रीय स्तर की टीमें भी बेहतर हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हाई लेवल की टीमें होती हैं और उनका प्रदर्शन भी बेहतर होता है. ऐसे में देश की टीम को भी बेहतर करना था और उन्होंने किया भी है.

ये भी पढ़ें-बंजार में नो पार्किंग जोन घोषित, इन स्थानों पर वाहन खड़े करने पर होगी कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details