हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जसवां-परागपुर में स्वां खड्ड से अवैध खनन, पोकलेन जब्त...ड्राइवर मौके से भागा

By

Published : Jan 4, 2021, 8:15 PM IST

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत जंडौर के साथ लगती स्वां खडड में अवैध खनन करते एक पौकलेन मशीन जब्त की गई. और पुलिस को आते देख मशीन का ड्राइवर और एक टिप्पर मौके से भाग गया. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी है.

illegal-mining-in-kangra
फोटो

देहराःअवैध खनन को लेकर विभाग की ओर से कार्रवाई की गई है. इसी को लेकर विभाग की ओर से सोमवार को ग्राम पंचायत जंडौर के साथ लगती स्वां खडड में अवैध खनन पर कार्रवाई की गई और पुलिस विभाग ने मौके पर अवैध खनन करते एक पोकलेन मशीन को जब्त किया.

पंजाब और हिमाचल की सीमा की लगती जंडौर स्वां खड्ड में कई दिनों से पंजाब की मशीनें अवैध खनन कर रही थीं. इसकी शिकायत जंडौर के स्थानीय लोगों ने पुलिस में दर्ज करवा रखी थी.

वीडियो

वहीं, आज फिर पंजाब से आई पोकलेन समेत दूसरी गाड़ियां हिमाचल की सीमा में अवैध खनन कर रही थी. इसकी सूचना लोगों ने विभाग को दी. सूचना के आधार पर डीएसपी देहरा अंकित शर्मा की अगुवाई में एसएचओ कुलदीप सिंह और एएसआई संसारपुर टैरेस संजीव कुमार ने दबिश दी. इस दौरान अवैध खनन कर रही एक पोकलेन मशीन को मौके पर जब्त कर लिया और पुलिस को आते देख मशीन का ड्राइवर और एक टिप्पर मौके से भाग गया. वहीं पुलिस ने मशीन को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया.

मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी

वहीं, डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि कई दिनों से अवैध खनन को लेकर लोगों की शिकायत मिल रही थी. जिस पर आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पोकलेन मशीन को कब्जे में ले लिया है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ेंः-अब हिमाचल की बेटी ने गाया मलयाली गाना, 'कोटुम नियान केटिला' गाकर मचाई धूम

ABOUT THE AUTHOR

...view details