हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंदपुर में HRTC बस की टक्कर से एक वृद्वा की मौत, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

चंदपुर से पालमपुर आ रही परिवहन निगम की बस की टक्कर से एक वृद्वा की मौत हो गई. पुलिस की मानें तो वृद्वा सड़क के साथ पैराफिट पर बैठी थी तभी वहां से गुजर रही परिवहन की बस की उसे टक्कर लग गई. जिससे वृद्वा व्यासां देवी (65) की मौके पर ही मौत हो गई. वृद्वा को पालमपुर अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

By

Published : Dec 28, 2019, 5:05 PM IST

HRTC बस की टक्कर से एक वृद्वा की मौत न्यूज, HRTC bus collision killed an old woman in palampur
प्रतीकात्मक तस्वीर

पालमपुर: पालमपुर के गांव चंदपुर में एक वृद्वा की परिवहन निगम की बस की टक्कर लगने से मौत हो गई. परिवहन निगम की बस चंदपुर से पालमपुर अपने रूट पर आ रही थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को चंदपुर से पालमपुर आ रही परिवहन निगम की बस की टक्कर से एक वृद्वा की मौत हो गई. पुलिस की मानें तो वृद्वा सड़क के साथ पैराफिट पर बैठी थी तभी वहां से गुजर रही परिवहन की बस की उसे टक्कर लग गई. जिससे वृद्वा व्यासां देवी (65) की मौके पर ही मौत हो गई. वृद्वा को पालमपुर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

महिला की मौत होने पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि बस की टक्कर से महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने महिला की मौत पर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- हमीरपुर के विपिन डोगरा ने प्राइवेट नौकरी छोड़ शुरू किया खरगोश पालन, कमा रहे लाखों

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details