हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश में नहीं थम रहा हादसों का क्रम, मैक्लोडगंज में पेड़ से टकराई HRTC बस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सतोवरी से धर्मशाला जा रही एचआरटीसी बस आर्मी कैंटीन एरिया के समीप मोड़ काटने वक्त दीवार से टकराने के बाद पेड़ से जा टकराई.

By

Published : Jul 2, 2019, 5:11 PM IST

HRTC bus collided with tree in dharamshala

धर्मशाला: प्रदेश में एक के बाद हुए एक हादसों ने झकझोर कर रख दिया है. मंगलवार को पुलिस थाना मैक्लोडगंज के अंतर्गत एचआरटीसी बस सैन्य क्षेत्र में दीवार से टकराने के बाद पेड़ से टकराई. गनीमत ये रही कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सतोवरी से धर्मशाला जा रही एचआरटीसी बस आर्मी कैंटीन एरिया के समीप मोड़ काटने वक्त दीवार से टकराने के बाद पेड़ से जा टकराई.
बताया जा रहा है कि पेड़ से टकराने से बस खाई में गिरने से बच गई. बस में 18 से 19 यात्री सवार थे. गनीमत ये रही कि बस में बैठे यात्रियों में से किसी को भी चोट नहीं आई है.


एएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की छानबीन की जा रही है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.


वहीं आरएम एचआरटीसी धर्मशाला पंकज चड्डा ने बताया कि सतोवरी से धर्मशाला आते समय बस सैन्य क्षेत्र में दीवार से टकराने के बाद पेड़ से टकरा गई थी. हादसे में किसी भी यात्री घायल नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details