हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भारी बारिश से ज्वाली में गिरा मकान, बाल-बाल बची परिवार के 4 सदस्यों की जान

जवाली के अंतर्गत पंचायत मतलाहड़ में एक मकान बारिश की भेंट चढ़ गया. इस हादसे में मकान मालिक बुरी तरह घायल हो गया है, जबकि परिवार के अन्य सदस्य ने बड़ी मुश्किल से जा बचाई.

By

Published : Aug 18, 2019, 10:45 PM IST

भारी बारिश से ज्वाली में गिरा मकान

कांगड़ा: जिला में जारी भारी बारिश आपना कहर बरपा रही है. जवाली के अंतर्गत पंचायत मतलाहड़ में एक मकान बारिश की भेंट चढ़ गया. इस हादसे में मकान मालिक बुरी तरह घायल हो गया है, जबकि परिवार के अन्य सदस्य ने बड़ी मुश्किल से जा बचाई.

मिली जानकारी के अनुसार भारी बारिश के कारण ज्वाली के गणेश कुमार का कच्चा मकान गिर गया. पीड़ित गणेश कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी सपना देवी, 6 वर्षीय बेटी अर्पिता और 7 वर्षीय बेटा जशन के साथ घर पर टेलीविजन देख रहा था, तभी एकदम से उसके मकान के दो कमरे बरामदे सहित गिर गए और सारा सामान मलबे में दब गया.

घर के एक हिस्से से परिवार के सदस्यों को निकाला गया, जबकि वह स्वयं स्लेटों को उखाड़कर बाहर निकला. इस हादसे में गणेश कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया.

वहीं सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने राहत और बचाव कार्य में सहयोग किया है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि वह परिवार की आर्थिक सहायता प्रदान करे. इस बारे में एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि प्रशासन की तरफ से परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details