हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Apr 28, 2021, 7:02 AM IST

Updated : Apr 28, 2021, 7:27 AM IST

himachal-pradesh
फोटो.

  • आज से 18 साल से ऊपर के लोग वैक्सीनेशन के लिए कर सकेंगे रजिस्ट्रर

देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन शुरू होने वाला है. इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया बुधवार यानी 28 अप्रैल से शुरू होने वाली है और वैक्सीनेशन 1 मई से शुरू होगा. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से इसे लेकर जानकारी दी है कि लोग साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. www.cowin.gov.in और आरोग्य सेतु ऐप के जरिए आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

फोटो.
  • गुड़िया रेपकांड मामले में आज आ सकता है फैसला

बहुचर्चित गुड़िया रेप और हत्या मामले में आरोपी को आज सुनाई जा सकती है सजा, सीबीआई की विशेष अदालत में जारी है मामले की सुनवाई. दोपहर बाद फैसला आने की उम्मीद.

फोटो.
  • चार जिलों में लगा नाइट कर्फ्यू

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते हिमाचल के चार जिलों कांगड़ा, ऊना, सोलन और सिरमौर जिलों में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा. यह व्यवस्था 10 मई तक जारी रहेगी.

फोटो.
  • आज हिमाचल आने के लिए ई-पास जरूरी

आज से प्रदेश में आने और जाने के लिए ई-पास जरूरी, प्रदेश में आने वाले लोगों को करवाना होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन. प्रदेश की सीमा पर दिखानी होगी 72 घंटे पहले की आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट.

फोटो.
  • आज मौसम रहेगा खराब

प्रदेश में आज से खराब होगा मौसम. मौसम विभाग शिमला ने अगले दो दिनों के लिए प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है.

फोटो.
  • आज है World Day for Safety and Health at Work

28 अप्रैल को दुनियाभर में World Day for Safety and Health at Work मनाया जाता है. यह दिन कार्यस्थल पर सुरक्षा और जागरूकता को बढ़ावा देने के लिये मनाया जाता है. 2003 से इसकी शुरुआत हुई थी.

  • IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद के बीच होगी टक्कर

चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज शाम 7:30 बजे मुकाबला खेला जायेगा. जहां चेन्नई इस सीजन 4 जीत के साथ आत्मविश्वास से लबरेज है तो वहीं हैदराबाद वापस पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी

फोटो.
Last Updated : Apr 28, 2021, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details