हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kangra Murder: जमीन के विवाद के चलते भाई और भाभी की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने लाइसेंसी बंदूक से दिया वारदात को अंजाम

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 2, 2023, 6:40 PM IST

Updated : Nov 2, 2023, 9:22 PM IST

हिमाचल के नगरोटा बगवां के जसौर गांव में एक भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी को गोलियों से भून डाला. बताया जा रहा है कि आरोपी ने जमीनी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है. पढ़ें पूरी खबर... (Kangra Murder) (nagrota bagwan murder) (nagrota bagwan murder today).

Kangra Murder
Kangra Murder

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. नगरोटा के पास लगते गांव जसौर में एक भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी को गोलियों से भून डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते यह मर्डर हुआ है. आरोपी भाई ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से इस वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. छोटे भाई ने दोपहर को अपने बड़े भाई जो कि सरकारी नौकरी में कार्यरत थे, उन्हें गोली मार दी और भाभी को भी मौत के घाट उतार दिया. मृतक दंपति की दो बेटियां हैं, जिसमें से एक 14 साल और एक नौ साल की है. इस दुखद घटना में दो परिवार उजड़ गए हैं.

बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेज दिया है. साथ ही धर्मशाला से भी फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है, ताकि सुबूत जुटाए जा सकें. आरोपी दीपक कुमार पुत्र मुंशी राम वार्ड एक का निवासी है और अपना प्राइवेट स्कूल चलाता है. उसने अपने बड़े भाई विपिन कुमार, जो कि जमानाबाद स्कूल में बतौर लेक्चरर पद पर कार्यरत थे और भाभी रमा देवी जो कि गृहिणी हैं. बुधवार दोपहर जमीनी वाद विवाद के चलते अपनी राइफल से गोली मार दी. गोलियां लगने से दोनों की मौत हो गई. स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी थाना नगरोटा व तहसीलदार नगरोटा विपिन कुमार मौके पर आगामी कार्रवाई कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Rohtang Pass Luxury Bus Service: अब मात्र इतने रुपये में सैलानी कर सकेंगे रोहतांग में बर्फ का दीदार, पर्यटन निगम ने शुरू की लग्जरी बस सेवा

Last Updated : Nov 2, 2023, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details