हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गग्गल एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, पाकिस्तानी सीमा पर बढ़ी हरकत के बाद फैसला

कांगड़ा स्थित गग्गल एयरपोर्ट पर 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा प्रदेश के सभी हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद रखने के निर्देश जारी हुए हैं.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:34 AM IST

Gaggal airport

धर्मशाला: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कोई अप्रीय घटना न हो इसके लिए पूरे देश के साथ-साथ प्रदेश में भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जा रही है. कांगड़ा स्थित गग्गल एयरपोर्ट पर 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है.

इसके अलावा प्रदेश के सभी हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद रखने के निर्देश जारी हुए हैं. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से सीमावर्ती क्षेत्र में लड़ाकू विमानों की तैनाती की जा रही है, इसको लेकर भी पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. ये हाई अलर्ट 29 अगस्त तक रहेगा.

इसके चलते हर आने जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जाएगी और कोई भी यात्री हथियार लेकर प्रवेश नहीं कर सकता. वहीं, कोई भी शख्स हवाई अड्डे में बिना पहचान पत्र के प्रवेश नहीं कर सकता.

गग्गल एयरपोर्ट के निदेशक किशोर कुमार शर्मा ने बताया हवाई अड्डे की सुरक्षा व चौकसी को और बढ़ा दिया गया है, जिससे आने जाने वाली विमान सेवाओं पर किसी तरह का असर न पड़े. हर यात्री की तलाशी ली जाएगी.

उन्होंने कहा की हाई अलर्ट 29 अगस्त तक चलता रहेगा तथा इस दौरान किसी भी व्यक्ति को हवाई अड्डे के अंदर आने की अनुमति नहीं होगी. यात्रियों के अलावा किसी को भी एयरपोर्ट में जाने की अनुमति नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details