हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भारत-साउथ अफ्रीका वनडे: कोरोना वारयस को लेकर अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

By

Published : Mar 7, 2020, 4:43 PM IST

एचपीसीए ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए अपने स्तर पर हेल्थ कमेटी का गठन किया है. मैच की तैयारियों को लेकर एचपीसीए और जिला प्रशासन की बैठक में कोरोना वायरस का मुद्दा भी उठा. इस पर हालांकि चर्चा तो शुरू हुई, लेकिन जिला प्रशासन ने कहा कि बैठक में कोरोना को छोड़कर अन्य विषयों पर चर्चा की जाए, क्योंकि इस संबंध में सरकार से बात की जा रही है.

Health department on alert regarding Corona Virus in Dharamshala
कोरोना वारयस को लेकर अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

धर्मशाला:भारत-साउथ अफ्रीका मैच को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है. वहीं एचपीसीए ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए अपने स्तर पर हेल्थ कमेटी का गठन किया है. मैच की तैयारियों को लेकर एचपीसीए और जिला प्रशासन की बैठक में कोरोना वायरस का मुद्दा भी उठा. इस पर हालांकि चर्चा तो शुरू हुई, लेकिन जिला प्रशासन ने कहा कि बैठक में कोरोना को छोड़कर अन्य विषयों पर चर्चा की जाए, क्योंकि इस संबंध में सरकार से बात की जा रही है.

केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर इंस्ट्रक्शन जारी की जा रही हैं. मैच को देखते हुए सरकार के कोई भी फैसला लेने पर इसके बारे में सभी को अवगत करवाया जाएगा.

वीडियो.

वहीं, डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर जो भी फैसला लिया जाएगा, वो काफी इन्फोर्म डिसीजन होगा. इसके लिए सरकार से भी बात की जाएगी और की जा भी रही है. इस संबंध में सरकार की ओर से कोई फैसला लिया जाता है तो इस संबंध में मीडिया को सूचित किया जाएगा.

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर स्पेसिफिक इंस्ट्रक्शन केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से काफी जारी की गई हैं. समय-समय पर कोरोना वायरस को लेकर लोगों से जानकारी साझा की जा रही है. बड़ी गैदरिंग होनी चाहिए या नहीं, उसको लेकर जिला कांगड़ा में अभी तक पॉजीटिव मामला आया नहीं है. इसलिए अभी इस बारे में डरने की जरूरत नहीं है. यदि इस संबंध में कोई फैसला लेना होगा तो इसे सरकार के माध्यम से लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हिमाचल बजट 2020-21: बस एक क्लिक में जानिए कांगड़ा जिला के लिए क्या कुछ रहा खास

ABOUT THE AUTHOR

...view details