हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महिला मंडल ने गरीब परिवारों के लिए भेजी खाद्यसामग्री, विधायक ने मास्क के लिए भेजा कपड़ा

कोरोना वायरस के लिए हरी ओम महिला मंडल घोड़न ने एसडीएम इंदौरा गौरव महाजन और विधायक इंदौरा रीता धीमान को गरीब परिवारों के लिए 300 किलो खाद्य सामग्री दी. इस दौरान महिला मंडल की प्रधान सीमा गुलेरिया ने बताया कि विधायक की तरफ से उनके महिला मंडल को मास्क बनाने के लिए कपड़ा दिया गया है, जिसके मास्क बनाकर जल्द ही विधायक को सौंप दिए जाएंगे.

By

Published : Apr 17, 2020, 9:01 PM IST

Hari Om Mahila Mandal
हरी ओम महिला मंडल की सदस्य.

इंदौरा/कागड़ा:वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन है. ऐसे मे पूरे देश पर आर्थिक संकट मंडरा रहा है. इसके चलते देश में कई घर ऐसे है,जिनको काम-काज ना मिलने के चलते पैसों के आभाव के कारण चूल्हा जलाने में कई प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसी स्थिति से देश को उभारने के लिए कई समाजिक संस्थाएं और कई समाजसेवी अपने स्तर पर प्रयास कर रहे है. इसी कड़ी में हरी ओम महिला मंडल घोड़न की तरफ से एसडीएम इंदौरा गौरव महाजन और विधायक इंदौरा रीता धीमान के माध्यम से क्षेत्र के गरीब परिवारों के लिए 300 किलो खाद्य सामग्री भेंट की गयी.

हरी ओम महिला मंडल घोड़न की प्रधान सीमा गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपने महिला मंडल की महिलाओं के सहयोग से 300 किलो खाद्य सामग्री एसडीएम इंदौरा और विधायक इंदौरा के माध्यम से गरीब परिवारों को बाटने के लिए दी है.

राशन सामग्री देते विधायक रीता.
सीमा गुलेरिया ने कहा कि विधायक रीता धीमान की तरफ से उनके महिला मंडल को मास्क बनाने के लिए कपड़ा दिया गया है, जिसके मास्क बनाकर जल्द ही विधायक को सौंप दिए जाएंगे. उन्होंने क्षेत्र की सभी महिला मंडलो से अनुरोध किया की देश को ऐसी स्थिति से बाहर निकालने के लिए देश की मातृशक्ति को आगे आने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details