हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 23, 2019, 12:14 PM IST

ETV Bharat / state

भूमि मिली तो हिमाचल के सभी हवाई अड्डों का होगा विस्तार, प्रदेश के पर्यटन व्यवसाय को लगेंगे पंख

एयरपोर्ट प्राधिकरण के कार्यपालक निदेशक एमएन राव कांगड़ा स्थित गगल एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश के हवाई अड्डे के विकास एवं विस्तार के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी प्रयासरत है.

भूमि मिली तो हिमाचल के सभी हवाई अड्डों का होगा विस्तार

धर्मशाला: एयरपोर्ट प्राधिकरण के कार्यपालक निदेशक एमएन राव ने कहा कि अगर आवश्यकता अनुसार भूमि मिल जाती है तो गग्गल एयरपोर्ट समेत प्रदेश के अन्य दो हवाई अड्डों का विस्तार होगा, जिससे यहां बड़े जहाजों के उतरने की संभावना बढ़ेगी. वहीं, प्रदेश में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा.

एमएन राव ने कहा कि प्रदेश के तीनों हवाई अड्डों के लिए आवश्यकता अनुसार भूमि होना जरूरी है. उन्होंने कहा कि गग्गल एयरपोर्ट की सुरक्षा कर्मियों की संख्या बढ़ाने के लिए एयरपोर्ट निर्देशक किशोर शर्मा को निर्देश दिए गए हैं. निदेशक ने कहा कि उन्होंने पुलिस विभाग के महानिदेशक से एयरपोर्ट पर अतिरिक्त जवानों की तैनाती करने की मांग की है.

वीडियो

वहीं, इस मौके पर एयरपोर्ट परिसर के प्रांगण में हर्बल गार्डन का उद्घाटन बोर्ड मेंबर प्लानिंग एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की राधा पाठक ने किया. राधा पाठक ने कहा कि एयरपोर्ट पर हर्बल गार्डन बनाने की पहल गग्गल प्राधिकरण की ओर से एक सराहनीय कदम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details