हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गद्दी समुदाय ने शांता कुमार के बयान पर जताई नाराजगी, कहा- 3 दिनों में माफी नहीं मांगी तो करेंगे घेराव

लोकसभा चुनाव से पहले शांता कुमार ने धर्मशाला में दिए बयान पर गद्दी कांग्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. शांता कुमार ने शुक्रवार को धर्मशाला में कहा था कि ये लोकसभा के चुनाव हैं न कि बिरादरी के चुनाव हैं.

By

Published : Mar 16, 2019, 5:42 PM IST

प्रेसवार्ता के दौरान गद्दी समुदाय

धर्मशालाः लोकसभा चुनाव से पहले शांता कुमार ने धर्मशाला में दिए बयान पर गद्दी कांग्रेस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. शांता कुमार ने शुक्रवार को धर्मशाला में कहा था कि ये लोकसभा के चुनाव हैं न कि बिरादरी के चुनाव हैं.

प्रेसवार्ता के दौरान गद्दी समुदाय

गद्दी कांग्रेस के सदस्यों ने कहा कि शांता कुमार तीन दिन के भीतर मांफी मांगे नहीं तो उनका गद्दी कांग्रेस घेराव करेगी. उन्होंने कहा कि शांता कुमार का इस तरह का बयान देना उनको शोभा नहीं देता है और उनकी वजह से गद्दी समुदाय में नाराजगी है.

प्रेसवार्ता के दौरान गद्दी समुदाय

वहीं राजेश कपूर ने कहा कि वह शांता कुमार को बताना चाहते है कि कांग्रेस पार्टी ने गद्दी समुदाय से टिकट नहीं मांगी थी. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने गद्दी समुदाय के लिए टिकट मांगी थी. उन्होंने कहा कि शांता कुमार ने जो बयान दिया है उससे गद्दी समुदाय काफी हताश है और शांता कुमार अगले तीन दिनों के भीतर माफी मांगे नहीं तो उनका घेराव किया जाएगा. उन्होंने कहा कि उनका चुनाव प्रचार के दौरान गद्दी समुदाय दोबारा विरोध करेगा. उन्होंने कहा कि माफी नहं मांगी तो उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details