हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व मंत्री जीएस बाली का सरकार पर तंज, बोले: सरकार का यू टर्न लेना आदत

By

Published : Dec 3, 2020, 3:37 PM IST

कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीएस बाली ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि लोगों को अस्पतालों में सुविधा नहीं मिल रही है. जिसको लेकर सरकार को उनको सुविधा प्रदान करनी चाहिए और जो कोरोना मरीज हैं उनके वार्ड में सीसीटीवी कैमरा लगाए, ताकि उनकी जानकारी मिल सके. उन्होंने कहा कि आज जो स्थिति है वो चिंताजनक है और उसे नियंत्रण करना चाहिए. वहीं, पंचायती राज चुनावों को लेकर जीएस बाली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पूरी तरह से तैयारी है.

Former Minister GS Bali on himachal government
फोटो.

धर्मशाला:प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, कांग्रेस पार्टी लगातार सरकार पर सवाल खड़े कर रही है. कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीएस बाली ने सरकार को घेरते हुए कहा कि कोरोना महामारी पूरी दुनिया में पहली बार आई है और इसके लिए हमें सलाह लेनी चाहिए थी, लेकिन आज प्रदेश के हालात सबसे ज्यादा खराब हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार को अगले एक महीने को लेकर तैयारी करनी चाहिए कि किस तरह से कार्य किया जाए, ताकि स्थिति को नियत्रिंत किया जा सके. उन्होंने कहा कि आज लोग डरे हुए हैं कि कोरोना का मरीज किस हालात में रह रहा है. सरकार को इसको लेकर पारदर्शिता करनी चाहिए.

वीडियो.

कोरोना मरीज के वार्ड में सीसीटीवी कैमरा लगाएं

जीएस बाली ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि लोगों को अस्पतालों में सुविधा नहीं मिल रही है. जिसको लेकर सरकार को उनको सुविधा प्रदान करनी चाहिए और जो कोरोना मरीज हैं उनके वार्ड में सीसीटीवी कैमरा लगाए, ताकि उनकी जानकारी मिल सके.

उन्होंने कहा कि आज जो स्थिति है वो चिंताजनक है और उसे नियंत्रण करना चाहिए. सरकार द्वारा विपक्ष पर किए जा रहे पलटवार को लेकर जीएस बाली ने कहा कि वो बता दें कि वो क्या चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार बता दे कि वो विपक्ष से क्या चाहती है. हमें ब्लैक एंड व्हाइट में बता दे हम इसको लेकर तैयार हैं.

कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है

वहीं, पंचायती राज चुनावों को लेकर जीएस बाली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पूरी तरह से तैयारी है और लोगों ने भी इसका मन बना लिया है, लेकिन सरकार भी उसमे मैनेजमेंट शुरू कर देती है वो नहीं होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि लोगों को बता देंगे कि समय आ गया है बदलाव करने का. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नगरोटा दौरे को लेकर जीएस बाली ने कहा कि आगामी समय में किस तरह से कार्य हो रहे हैं. इसकी चिंता नहीं है. चिंता तो इस बात की है कि मुख्यमंत्री ने उनके उद्घाटन करवा दिए जो कार्य हो चुके हैं.

यू टर्न लेना सरकार की आदत

विधानसभा सत्र को टालने को लेकर जीएस बाली ने कहा कि हजारों को बुला कर रैली करवा सकते हैं तो 68 लोगों की सामाजिक दूरी का पालन करके शीतकालीन सत्र क्यों नहीं करवाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार का यू टर्न लेना सरकार की आदत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details