हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देखते ही देखते आग का गोला बनी एंबुलेंस, सड़क के दोनों ओर लगा लंबा जाम

By

Published : May 29, 2019, 4:33 PM IST

धर्मशाला में सकोह के पास एक एंबुलेंस में आग लग गई. फायरब्रिगेड के देरी से पहुंचने के कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका और पूरी एंबुलेंस आग की भेंट चढ़ गई.

fire in ambulance

धर्मशाला: जिला के गगल-धर्मशाला मार्ग पर सकोह के पास 108 एंबुलेंस में अचानक आग लग गई. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम भी लग गया.

एंबुलेंस में लगी आग

बताया जा रहा है चालक गाड़ी की सर्विस करवाकर धर्मशाला अस्‍पताल जा रहा था. सकोह स्थित स्कूल के पास पहुंचने पर एंबुलेंस के इंजन में अचानक धुंआ निकलना शुरू हो गया और चालक गाड़ी रोककर जल्द एंबुलेंस से बाहर निकल गया.

आग बुझाते हुए फायरब्रिगेड कर्मी

देखते ही देखते पूरी एंबुलेंस आग की चपेट में आ गई. हालांकि एंबुलेंस चालक ने आग लगने के साथ ही फायरब्रिगेड को इस बारे सूचित कर दिया था, लेकिन फायरब्रिगेड के देरी से पहुंचने के कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका और पूरी एंबुलेंस आग की भेंट चढ़ गई.

एंबुलेंस में लगी आग

घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम धर्मशाला और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार 108 एंबुलेंस नंबर एचपी-63ए-2119 को सर्विस के लिए गगल स्थित वर्कशाप में ले जाया गया था. चालक सतीश कुमार गगल से धर्मशाला अस्पताल ला रहा था और सकोह स्थित स्कूल के पास पहुंचने पर एंबुलेंस के इंजन में आग लग गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं - मंडी में बरामद की गई शराब की बड़ी खेप, आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details