हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में फर्जी नियुक्ति पत्र मामले में हड़कंप, प्रशासन ने झांसे में न आने की अपील

By

Published : Jan 12, 2020, 11:35 AM IST

पालम में चौधरी सरवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी के फर्जी नियुक्ति पत्र जारी करने का मामला सामने आया है. उसके बाद कृषि विश्‍वविद्यालय प्रशासन हरकत में आया और आनन-फानन में किसी तरह के झांसे में न आने की अपील जारी की गई.

fake appointment in Palampur Agricultural University
पालमपुर कृषि विश्वविद्यालय में फर्जी नियुक्ति पत्र मामलाआया सामने

पालमपुर: जिला कांड़ा के चौधरी सरवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालपुर में नौकरी के नाम पर फर्जी नियुक्ति पत्र जारी किए जाने का मामला सामने आया है. कृषि विश्‍वविद्यालय प्रशासन के पास इस संबंध में शिकायत पहुंची है. इसके बाद बकायदा विवि के अधिकारी ने प्रेस को बयान जारी कर स्थिति स्‍पष्‍ट की है. साथ ही साथ लोगों से किसी तरह के झांसे में न आने की अपील की गई है.

कृषि विश्‍वविद्यालय में लोक संपर्क विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. हृदय पाल सिंह ने बताया कुछ लोग विश्वविद्यालय के नाम से क्लर्क के पदों के लिए फर्जी नियुक्ति पत्र जारी कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से कहा यदि कोई व्यक्ति नियुक्ति करवाने का प्रलोभन देता है तो इसकी सूचना विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारियों या पुलिस को तुरंत दी जाए.

हृदय पाल सिंह ने कहा विश्वविद्यालय में नियुक्तियां कुल सचिव कार्यालय की ओर से नियमों के अनुसार की जाती है. पदों के विज्ञापन व साक्षात्कार से संबंधित जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी दर्शाई जाती है.

ये भी पढ़ें: PM के कार्यक्रम के लिए हिमाचल से सिलेक्ट हुए 10 बच्चों में एक भी सरकारी स्कूल से नहीं

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details