हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व CM शांता कुमार का कांग्रेस पर तंज, कहा- देश की सबसे पुरानी पार्टी को इधर-उधर से मांगने पड़ रहे कैंडिडेट

By

Published : Apr 4, 2019, 11:38 AM IST

Updated : Apr 4, 2019, 12:52 PM IST

चारों सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई कांग्रेस पर पूर्व सीएम शांता कुमार ने निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के बावजूद अबतक अपने उम्मीदवार घोषित नहीं कर पायी. कांग्रेस को उम्मीदवार इधर-उधर से मांगने और चुराने पड़ रहे हैं.

ज्वाली में आयोजित महिला मोर्चा सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सीएम शांता कुमार.

कांगड़ा: लोकसभा चुनाव में सूबे की चारों सीट पर कैंडिडेट्स की घोषणा के बाद बीजेपी चुनावी अभियान में जुट गई है.ज्वाली विधानसभा में आयोजित महिला मोर्चा सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे शांता कुमार ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम शांता कुमार ने कहा कि भाजपा चुनावी लड़ाई में अन्य पार्टियों से आगे निकल चुकी है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के बावजूद अबतक अपने उम्मीदवार घोषित नहीं कर पायी. कांग्रेस को उम्मीदवार इधर उधर से मांगने और चुरानेपड़ रहे हैं.

ज्वाली में आयोजित महिला मोर्चा सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सीएम शांता कुमार.

शांता कुमार ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में आम आदमी के हित में कई योजनाएं शुरू की हैं जिसे कांग्रेस पिछले 10 सालमेंशुरू नहीं कर पाई थी. हमारा चुनावी मुद्दा विकास है और भाजपा इसी के दम पर2014 के मुकाबले इस बार अधिक सीटों से जीतकर सरकार बनाएगी. इस मौके पर उन्होंने महिलाओं से किशन कपूर के पक्ष में वोट डालने की अपील भी की.

महिला मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांगड़ा लोकसभा प्रत्याशी किशन कपूर ने कहा कि देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिन योजनाओ को शुरू किया है उसका लाभ हर वर्ग को मिल रहा है. प्रदेश की जयराम सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश को एक ऐसी सरकार मिली है जो हर योजना को धरातल पर ईमानदारी से लागू कर रही है. सिर्फ डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में ही प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को देश का दूसरा सबसे अच्छा सीएम माना गया है.

Last Updated : Apr 4, 2019, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details