हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: फल, सब्जी, दूध की गाड़ियों को बॉर्डर पर नहीं रोकने के निर्देश

कोरोना वायरस के चलते लागू कर्फ्यू के चलते जिला कांगड़ा में आने वाली फल, सब्जी और दूध की सप्लाई लेकर आने वाली गाड़ियों को बॉर्डर पर नहीं रोका जाएगा.

By

Published : Mar 25, 2020, 8:04 PM IST

Essential things will not be stopped at borde
आवश्यक चीजों की उपलब्धता पर डीसी कांगड़ा

धर्मशाला:कोरोना वायरस के चलते लागू कर्फ्यू के चलते जिला कांगड़ा में आने वाली फल, सब्जी और दूध की सप्लाई लेकर आने वाली गाड़ियों को बॉर्डर पर नहीं रोका जाएगा. कर्फ्यू के कारण वीरवार को जिला के कई क्षेत्रों में फल, सब्जियों और दूध की गाड़ियां न आने की शिकायतों पर डीसी कांगड़ा ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि बॉर्डर पर उपरोक्त आवश्यक चीजों को लेकर आने वाली किसी भी गाड़ी को न रोका जाए.

पुलिस स्टाफ यह सुनिश्चित करे कि ऐसे वाहनों को एक ड्राइवर और एक को-ड्राइवर के साथ जिला में प्रवेश दिया जाए. उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं और जरूरी चीजों को लेकर आने वाले वाहनों की मूवमेंट के लिए परमिशन की जरूरत नहीं होगी.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि कर्फ्यू के दौरान जिला में फल-सब्जी, करियाना, दूध-ब्रेड और मेडिकल स्टोर्स सुबह 8 बजे से 11 बजे तक ही खुले रहेंगे. डीसी कांगड़ा ने समस्त जिलावासियों से लॉकडाउन के दौरान सेवाएं बनाए रखने में सहयोग की अपील की है.

ये भी पढ़ें:कांगड़ा में सुबह 8 से 11 बजे तक खुली रहेंगी दूध-सब्जी दुकानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details