हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर परिषद ज्वालामुखी के लिए 7 वार्डों में चुनाव प्रचार थमा, 10 जनवरी को होगा मतदान

By

Published : Jan 8, 2021, 7:43 PM IST

ज्वालामुखी नगर परिषद में 7 वार्डों में चुनाव होंगे. उन्होंने बताया की 10 जनवरी को सुबह 8 बजे से शाम को 4 बजे तक वोटिंग करवाई जाएगी और कोविड महामारी के चलते शाम को 4 बजे से 5 बजे कोरोना पॉजिटिव या होम आइसोलेशन में हैं वो अपने मत का प्रयोग करेंगे.

election-campaign-halted-in-jwalamukhi-city-council
फोटो

ज्वालामुखी/कांगड़ाः शुक्रवार को नगर परिषद के लिए चुनाव प्रचार थम गया और 10 जनवरी को मतदान होंगे. कोविड-19 के चलते मतदान केंद्रों को सेनिटाइज किया जाएगा और ईवीएम मशीनों के साथ यह चुनाव संपन्न होंगे.

चुनाव अधिकारी जगदीश शर्मा ने बताया की ज्वालामुखी नगर परिषद में 7 वार्डों में चुनाव होंगे. उन्होंने बताया की 10 जनवरी को सुबह 8 बजे से शाम को 4 बजे तक वोटिंग करवाई जाएगी और कोविड महामारी के चलते शाम को 4 बजे से 5 बजे कोरोना पॉजिटिव या होम आइसोलेशन में हैं वो अपने मत का प्रयोग करेंगे.

वीडियो

ज्वालामुखी नगर परिषद के वार्ड नंबर 1 के वोट राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गर्ल्स, वार्ड नंबर 2 के कम्युनिटी हॉल, वार्ड नंबर 3 के महिला मंडल वार्ड नंबर 4, वार्ड नंबर 5 के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला वॉइस, वार्ड नंबर 6 के पीडब्ल्यूडी ऑफिस और वार्ड नंबर 7 के पटवारी घर बोहन में डाले जाएंगे.

इन चुनावों के सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला जनता 10 जनवरी को अपने मत से करेगी. इन चुनावों के निर्णय नगर परिषद कार्यालय में शाम को 6 बजे से मतगणना शुरू की जाएगी और नतीजे निकाले जाएंगे. उन्होंने बताया कि जिला चुनाव अधिकारी के निर्देशानुसार आज के बाद शराब के ठेके बंद किए जाएंगे और 10 जनवरी को चुनाव के नतीजे निकलने के बाद खोले जाएंगे. वहीं उम्मीदवार 9 जनवरी को प्रत्याशी डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः-16 चुनाव लड़ने वाले नवल ठाकुर का 96 की उम्र में निधन, वीरभद्र को भी दी थी 'चुनौती'

ABOUT THE AUTHOR

...view details