हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रंगड़ों के हमले से घायल बुजुर्ग ने तोड़ा दम, 4 मवेशियों की भी मौत

महिला समेत गौशाला में बंधे पशुओं की रंगड़ों की चपेट में आने से मौत हो गई है. प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपये प्रदान किये गए हैं.

By

Published : Oct 12, 2019, 8:26 PM IST

रंगड़ों के हमले से घायल बुजुर्ग ने तोड़ा दम

ज्वालामुखी: रंगड़ों के हमले से घायल बुजुर्ग महिला ने शनिवार को टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है. पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार ज्वालाजी के साथ लगते ठारू गांव में पशुओं को चारा डालने गई 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर हमला बोल दिया था. मौके पर मौजूद लोगों की मदद से परिजनों ने उसे स्थानीय अस्पताल ज्वालाजी पहुंचाया. डॉक्टरों ने गंभीर हालात देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफेर कर दिया था. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वीडियो.


प्रशासन ने दी फौरी राहत

प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की और साथ ही दुख की घड़ी में परिवार के प्रति अपनी सवेंदना भी व्यक्त की है. तहसीलदार जगदीश शर्मा के नेतृत्व में नायब तहसीलदार ने पीड़ित परिवार को सहायता राशि दी. बताया जा रहा है कि महिला समेत पशुशाला में मौजूद 4 बकरियां और एक भैंस का 3 साल बच्चा भी रंगड़ों की चपेट में आने से मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details