हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मास्क ना पहनने पर होगा जुर्माना, 10 लोगों के कटे चालान: DSP ज्वालामुखी

By

Published : Jul 1, 2020, 5:31 PM IST

मास्क ना पहनने वाले लोगों को चेतावनी जारी करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी ने कहा कि प्रदेश सरकार और प्रशासन के सख्त निर्देश के बावजूद ज्वालामुखी व आसपास के क्षेत्र में कुछ लोग नियमों की अवहेलना करते हुए सड़कों पर बिना मास्क के घूमते हुए देखे जा रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ अब पुलिस चालान करेगी.

mask
mask

ज्वालामुखी/कांगड़ा:डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल्य ने मास्क ना पहनने वाले लोगों को चेतावनी जारी की है. डीएसपी तिलक राज शांडिल्य ने कहा कि प्रदेश सरकार और प्रशासन के सख्त निर्देश के बावजूद ज्वालामुखी व आसपास के क्षेत्र में कुछ लोग नियमों की अवहेलना करते हुए सड़कों पर बिना मास्क के घूमते हुए देखे जा रहे हैं. जिसका प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लिया है और 10 लोगों के चालान भी किए हैं.

वीडियो.

बावजूद इसके कुछ लोग जानबूझकर सड़कों पर बिना मासक के घूम रहे हैं. इसके अलावा कई लोग अपने वाहनों में बिना मास्क के दिखाई दे रहे हैं. सरकार के इस मामले में सख्ती से पेश आने के निर्देश मिले हैं.

डीएसपी तिलक राज शांडिल्य ने ज्वालामुखी व आसपास के क्षेत्र के लोगों को चेतावनी दी है कि अगर बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति कहीं पर भी नजर आया तो उसके खिलाफ सख्ती से पेश आएंगे और उस से जुर्माना भी वसूला जाएगा.

साथ ही बार-बार नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है. डीएसपी ने दुकानदारों से भी आग्रह किया है कि बिना मास्क के दुकानों में ना बैठे और बिना मास्क के सामान लेने आने वाले ग्राहकों को सामान बिल्कुल न दें.

यह बीमारी से बचने के लिए सरकार व प्रशासन की एक मुहिम है. इसके अलावा सोशल डिस्टेंस भी अति जरूरी है. लोगों को इसका ईमानदारी से पालन करना चाहिए.

पढ़ें:विक्रमादित्य सिंह ने CM जयराम पर कसा तंज, बताया रिबन काटने वाला मुख्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details