हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला पुलिस विभाग ने किया पौधा रोपण, DIG बोले: सीमाओं पर हो रही पूरी जांच

पुलिस मैदान धर्मशाला के पास बुधवार को पुलिस विभाग द्वारा दोबारा पौधा रोपण किया गया है. पौधारोपण में डीआईजी संतोष पटियाल ने शिरकत की तो वहीं, उन्होंने लोगो से भी अपील की पेड़ जरूर लगायें, ताकि बेहतर पर्यवरण को लोग अपना सकें. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सीमाओं में पुलिस दोबारा पूरी चौकसी बरती जा रही है.

By

Published : Jul 15, 2020, 4:35 PM IST

Dharamshala Police Ground
फोटो.

धर्मशाला: कोरोना वायरस से जहां जन जीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है तो वहीं, कोरोना वायरस के इस दौर में बेहतर पर्यवरण अपनाने की भी बात कही जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस मैदान धर्मशाला के पास बुधवार को पुलिस विभाग द्वारा दोबारा पौधा रोपण किया गया है.

पौधारोपण में डीआईजी संतोष पटियाल ने शिरकत की तो वहीं, उन्होंने लोगो से भी अपील की पेड़ जरूर लगायें, ताकि बेहतर पर्यवरण को लोग अपना सकें. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सीमाओं में पुलिस दोबारा पूरी चौकसी बरती जा रही है. इस मौके पर एसपी कांगड़ा विमकुत रंजन ओर अन्य पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

वीडियो.

डीआईजी नार्थ जोन संतोष पटियाल ने कहा कि पुलिस मैदान धर्मशाला में आज पौधा रोपण किया है. वहीं, मैदान की खूबसूरती में भी इन पेड़ों का लाभ होगा. उन्होंने कहा कि बरसात के सीजन में भी पौधे लगाए जाते हैं. उन्होंने कहा कि पेड़ पौधों का एक अपना महत्व है जिससे की हमें लाभ होता है.

वहीं, उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर पुलिस विभाग दोबारा कांगड़ा चंबा ऊना की सीमाओं में पूरी तरह से सावधानी बरती जा रही है, ताकि किसी प्रकार से कोई चूक ना हो.

डीआईजी संतोष पटियाल ने कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार के जो आदेश हैं उनका पालन किया जा रहा है. प्रदेश के अंदर आने वाले हर पर्यटक की कोरोना रिपोर्ट जांच की जा रही है और तभी प्रवेश दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-पांच वर्षीय मासूम पर तेंदुए ने किया का हमला, बच्चे को IGMC किया गया रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details