हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला में कांग्रेस ने निकाली रैली, कहा: हम किसानों के साथ हैं

By

Published : Dec 8, 2020, 2:32 PM IST

ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला ने भी किसानों के भारत बंद का समर्थन किया है. धर्मशाला कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में रैली निकाली. ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किसानों का समर्थन करते हुए रैली निकाली.

धर्मशाला कांग्रेस
धर्मशाला कांग्रेस

धर्मशाला: पूरे देश मे किसानों की ओर से आज भारत बंद का ऐलान किया गया है. वहीं, जिला कांगड़ा में भारत बंद का असर कम दिखाई दिया और ज्यादातर बाजार खुले दिखाई दिए हैं. ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला ने भी किसानों के भारत बंद का समर्थन किया है. धर्मशाला कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में रैली निकाली.

किसानों के साथ खड़ी कांग्रेस

ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किसानों का समर्थन करते हुए रैली निकाली. ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विनीत धीमान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश मे किसानों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि सरकार कहती है कि यह बिल किसानों के पक्ष में है तो आज किसान सड़कों पर क्यों हैं.

वीडियो रिपोर्ट.
5 हजार किसानों ने किए हस्ताक्षर

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार अपनी गलती मनाने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि किसानों को आज बीज महंगा मिल रहा है. वह मांग करते हैं कि सरकार समर्थन मूल्य भी दे. उन्होंने कहा कि धर्मशाला ब्लॉक में 5 हजार किसानों ने हस्ताक्षर किए हैं, जो कि आगे भेजे जाएंगे. उन्होंने कहा कि किसानों का साथ देना राजनीति है तो हम राजनीति कर रहे हैं.

पढ़ें:वामपंथी संगठन का किसान आंदोलन को समर्थन, राजधानी में विक्ट्री टनल को किया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details