हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला स्टेडियम पहुंचे स्टीव वॉ, महिला खिलाड़ियों के साथ खेला क्रिकेट

By

Published : Jan 25, 2020, 3:08 PM IST

स्टीव वॉ ने धौलाधार के आंचल में बने एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला का जायजा लिया. एचपीसीए प्रबंधक ने स्टीव वॉ का स्वागत किया. उसके बाद धर्मशाला स्टेडियम का निरीक्षण किया. उन्होंने एचपीसीए अकादमी की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेला.

cricketer steve waugh arrives at dharamshala
cricketer steve waugh arrives at dharamshala

धर्मशाला:ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ धर्मशाला पहुंचे हैं. वहीं, स्टीव वॉ ने धौलाधार के आंचल में बने एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला का जायजा लिया. एचपीसीए प्रबंधक ने स्टीव वॉ का स्वागत किया. स्टीव वॉ ने धर्मशाला स्टेडियम का निरीक्षण भी किया. उन्होंने एचपीसीए अकादमी की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट भी खेला.

स्टीव वॉ स्पिरिट ऑफ क्रिकेट पुस्तक के लिए लिखते हैं. इसके चलते वह एचपीसीए की महिला खिलाड़ियों के साथ रूबरू होने आए हैं. इस मौके पर एचपीसीए के सचिव सुमित कुमार शर्मा, संजय शर्मा मौजूद रहे. स्टीव वॉ विश्व क्रिकेट पर एक लघु फिल्म के प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं.

धर्मशाला स्टेडियम पहुंचे स्टीव वॉ

पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ भारत सहित दुनिया के विभिन्न क्रिकेट स्टेडियमों का दौरा भी कर रहे हैं. वह अभी तक भारत में मुंबई, दिल्ली सहित अन्य स्टेडियमों में दौरा कर चुके हैं. लघु फिल्म के नाम और थीम को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है महिला क्रिकेट को लेकर विशेष तौर पर लघु फिल्म में उल्लेख किया जाएगा. वर्ष के अंत तक यह लघु फिल्म आने की संभावना है.

महिला खिलाड़ियों के साथ खेला क्रिकेट

ये भी पढ़ें:सैनिक सम्मान के साथ सूबेदार रविकांत का अंतिम संस्कार, 17 डोगरा रेजिमेंट में थे तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details