हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांगड़ा फोर्टिस अस्पताल प्रदेश का पहला निजी अस्पताल बना जहां लगेगी कोरोना वैक्सीनः डॉ. अमन

By

Published : Jun 3, 2021, 6:37 PM IST

कांगड़ा फोर्टिस अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अमन ने जानकारी देते कहा कि फोर्टिस प्रदेश का पहला अस्पताल बन गया है जहां लोगों को कोवैक्सीन और कोविशिल्ड वैक्सीन लगाई जाएगी. इसके लिए बाकायदा आज से बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. डॉ. अमन ने बताया कि कोविशील्ड का रेट 850 रुपये व कोवैक्सीन का रेट 1250 रुपये रहेगा.

corona-vaccine-will-be-installed-in-kangra-fortis-hospital
corona-vaccine-will-be-installed-in-kangra-fortis-hospital

धर्मशालाःकांगड़ा फोर्टिस प्रदेश का पहला अस्पताल बन गया है जहां लोगों को कोवैक्सीन और कोविशिल्ड वैक्सीन लगाई जाएगी. इसके लिए बाकायदा आज से बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. यह जानकारी कांगड़ा फोर्टिस अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अमन ने दी.

डॉ. अमन ने बताया कि यह वैक्सीनेशन हमारे लिए सेवा है और इसमें हम अपना योगदान दे रहे हैं. अमन ने बताया कि फोर्टिस अस्पताल प्रदेश का पहला अस्पताल है जहां ये दोनों वैक्सीन लगाई जा रही हैं. आज 3 बजे से 4 बजे तक यह वैक्सीन की बुकिंग शुरू हो गई है और आज बुकिंग करवाने वालों को कल वैक्सीन लगाई जाएगी. उन्होंने बताया कि 18 से 44 वर्ष के लोगों को यह वैक्सीन लगाई जा रही है. सरकारी पोर्टल पर ही इसकी रजिस्ट्रेशन की जा रही है.

वीडियो.

डॉ. अमन ने बताया कि कोविशील्ड का रेट 850 रुपये व कोवैक्सीन का रेट 1250 रुपये रहेगा. उन्होंने कहा कि सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक फोर्टिस अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. उन्होंने बताया कि टीकाकरण करवाने के लिए आज से कोविड वेबसाइट पर स्लॉट बुक करवाने की प्रक्रिया को शुरू किया जा रहा है, ताकि अस्पताल में ज्यादा लोग इकट्ठे ना हों और वैक्सीन लगाने का काम भी सुचारू रूप से किया जा सके.

ये भी पढ़ें :IGMC के ओपीडी में बढ़ने लगी मरीजों की संख्या, लोगों से सावधानी बरतने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details