हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, हॉट स्पॉट पंचायत बनी नौरा

सुलह विधानसभा क्षेत्र की नौरा पंचायत को कोरोना महामारी ने बुरी तरह जकड़ लिया है. सात वार्डों वाली पंचायत की जनसंख्या साढ़े बत्तीस सौ के करीब है. हॉट स्पॉट बनी नौरा पंचायत में महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

By

Published : May 20, 2021, 2:12 PM IST

Updated : May 20, 2021, 2:41 PM IST

palampur
फोटो

पालमपुर:प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. जिला पालमपुर की पंचायत नौरा में संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. पंचायत में संक्रमितों का बढ़ते आंकड़ों के साथ, 4 बच्चों को भी वायरस ने अपनी की चपेट में ले लिया है.

हॉट स्पॉट बनी नौरा पंचायत

सुलह विधानसभा क्षेत्र की नौरा पंचायत को कोरोना महामारी ने बुरी तरह जकड़ लिया है. सात वार्डों वाली पंचायत की जनसंख्या साढ़े बत्तीस सौ के करीब है. हॉट स्पॉट बनी नौरा पंचायत में महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. पंचायत में 69 लोग संक्रमित हैं. इनमें से दो लोग कोविड केयर सेंटर्स में उपचाराधीन हैं. साथ ही चार बच्चे भी जानलेवा वायरस की चपेट में हैं.

लोग बन रहे लापरवाह

पंचायत में बढ़ते हुए मामलों को देखकर भी लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. पंचायत प्रधान विकास धीमान वार्ड पंचों संक्रमितों को उनके घर पर ही जरूरत की चीचें मुहैया करवा रहे हैं. पूरी पंचायत को सेनिटाइज किया गया है. ऐसे हालातों से पंचायत प्रधान बेहद चिंतित हैं. इसके बाद भी मामले बढ़ ही रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में 'यास' चक्रवाती तूफान का कोई असर नहीं: मौसम निदेशक

Last Updated : May 20, 2021, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details