हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP विधायक पर कांग्रेस के समय हुए विकास कार्यों को रोकने केआरोप, नवनिर्मित भवनों के ताले न खोलने पर कांग्रेस की चेतावनी

By

Published : Sep 11, 2019, 3:12 AM IST

विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी में पूर्व की कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों का संचालन न करने पर कांग्रेस प्रवक्ता संजय रतन ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व विधायक संजय रतन ने सरकार को चेताते हुए कहा है कि एक महीने में नवनिर्मित भवनों के ताले न खोलने पर कांग्रेस बड़े स्तर पर संघर्ष करेगी.

संजय रतन, कांग्रेस प्रवक्ता

ज्वालामुखी: विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक संजय रतन का कहना है कि विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी में भाजपा सरकार के लगभग दो साल बीत जाने के बाद भी कांग्रेस के समय में किए गए विकास कार्यों का संचालन नहीं किया जा रहा है. संजय रतन प्रदेश सरकार अधवानी में गौशाला, खुंडियां कॉलेज, आईटीआई भवन के ताले खोलने में भी अभी तक असमर्थ रही है. संजय रतन ने सरकार को एक महीने के अंदर इन भवनों के ताले न खोलने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

संयय रतन, पूर्व विधायक, ज्वालामुखी (वीडियो)।

स्थानीय भाजपा विधायक रमेश ध्वाला पर निशाना साधते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि ध्वाला दो वर्षों में ज्वालामुखी क्षेत्र में विकास की एक भी ईंट नहीं लगा पाए और अधवानी में निर्मित गौशाला का ताला खोलने के लिए भाजपा के गौरक्षा समिति संगठन को आंदोलन करना पड़ रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि गौशाला बनकर तैयार है और इसके बावजूद गौशाला के ताले न खोलना विधानसभा की जनता के साथ विश्वासघात है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता कांग्रेस के समय में हुए विकास को देखकर बौखला गए हैं और जनता को कांग्रेस के समय में बनाई गई योजनाओं का लाभ नहीं देना चाहते. संजय ने एक महीने के भीतर इन भवनों के ताले न खुलवाने पर प्रदेश सरकार को उग्र आंदोलन की चेतावनी दी. सरकार को चेताते हुए कहा कि कांग्रेस जनता के हित के लिए उच्च न्यायालय में जाने और संघर्षरत रहने से भी पीछे नहीं हटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details