हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केवल सिंह पठानिया ने बीजेपी पर लगाए आरोप, DC कांगड़ा के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

By

Published : Jul 6, 2020, 9:17 PM IST

कांग्रेस नेता केवल सिंह पठानिया ने बीजेपी पर कोरोना संकट काल में राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने डीसी कांगड़ा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर इस मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है.

Congress sends memorandum to President through DC Kangra
फोटो

धर्मशाला: कोरोना संकट काल में भी हिमाचल की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस नेता केवल सिंह पठानिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश भर में कोविड-19 का दौर चला हुआ है, लेकिन भाजपा अपने स्कोर सेटल करने में लगी है.

भाजपा की ओर से कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की सिक्योरिटी को हटाने की बात कही गई है. इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी के लीगल सेल ने डीसी कांगड़ा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर इस मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है. केवल सिंह ने कहा कि आज जहां भारत को चीन से लड़ने की जरूरत है, जहां नेपाल जैसा देश हमें धमका रहा है, वहीं भाजपा कोविड-19 के संकट में राजनीति कर रही है.

वीडियो रिपोर्ट

पठानिया ने कहा कि लीगल सेल ने डीसी के समक्ष अपना पक्ष रखा है. केवल सिंह ने कहा कि सरकार ने हिमाचल को ओपन टू ऑल कर दिया है. धर्मशाला भी पर्यटन स्थल है और कांगड़ा इस वक्त कोविड-19 कम्यूनिटी स्प्रेड की ओर जा रहा है. पठानिया ने कहा कि लॉकडाउन से लेकर अनलॉक तक प्रदेश की जनता ने सरकार का साथ दिया है. ऐसे में जिला की सीमाओं पर पुलिस की तैनाती की जानी चाहिए. पठानिया ने कहा कि डीसी कांगड़ा ने उन्हें बताया है कि इन बिंदुओं को गंभीरता से लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:वन महोत्सव अभियान पर पड़ा कोरोना का साया, पौधारोपण में नहीं मिलेगा बच्चों का सहयोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details