हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी इंद्र कर्ण अपनी जीत को लेकर आश्वासत, बोले- BJP में बौखलाहट

By

Published : Oct 19, 2019, 8:32 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल में धर्मशाला में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ, जिससे जनता में आक्रोश है.

विजय इंद्र कर्ण कांग्रेस प्रत्याशी

धर्मशाला: विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण ने ईटीवी भारत के संवाददाता मिलन सिंह से खास बातचीत की. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन इंद्र कर्ण ने कहा कि उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है, जिससे बीजेपी बौखलाई हुई है.

इंद्र कर्ण ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जयराम सरकार के दो सालों में धर्मशाला में कोई विकास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पूर्व वीरभद्र सरकार में चल रहे विकास कार्यों को बंद करवा दिया है, जिससे जनता में आक्रोश है.

वीडियो.

वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी ने साफ किया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुधीर शर्मा का टिकट नहीं कटा बल्कि उन्होंने निजी कारणों से चुनाव लड़ने से मना किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी एकजुट होकर काम कर रही है, जिसका परिणाम 24 अक्टूबर को देखने को मिलेगा.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण ने कहा कि बीजेपी बौखलाई हुई है. इस बार उनकी हार निश्चित है. इंद्र कर्ण ने कहा कि वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं और वो विधायक बनने के बाद धर्मशाला स्मार्ट सीटी के रुके हुए कार्यों को गति देकर पर्यटन को बढ़ावा देने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details