हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

देहरा में NCC कैडेट्स ने बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का हौसला, लोगों को भी किया जागरूक

उपमंडल देहरा के कई राशन डिपुओं में छठी एनसीसी स्वतंत्र कंपनी ऊना के कर्नल संकेत डिओ स्वयं और उनका कैडेट पिछले 40 दिनों से सराहनीय सेवाएं दे रहे हैं. कैडेट लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक कर रहे हैं. कैडेटों ने पुलिस कर्मियों को फूल देकर सम्मानित भी किया.

By

Published : May 16, 2020, 10:51 PM IST

corona virus
छठी एनसीसी स्वतंत्र कंपनी ऊना के कर्नल संकेत डिओ व कैडेट ने लोगों को किया जागरूक.

देहरा/कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश की छठी एनसीसी स्वतंत्र कंपनी के कमान अधिकारी कर्नल संकेत दिओ और देहरा पुलिस के सहयोग से ढलियारा कॉलेज के सीनियर डिवीजन कैडेट्स को आपातकालीन कोविड-19 में सहयोग के लिए ड्यूटी पर लगाया गया. छठी एनसीसी स्वतंत्र कंपनी ऊना के कर्नल संकेत डिओ स्वयं और उनका कैडेट पिछले 40 दिनों से सराहनीय सेवाएं दे रहे हैं. कोविड के खिलाफ ड्यूटी देने वाले ढलियारा कॉलेज के सीनियर एनसीसी कैडेटों ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया.

वहीं, कैडेट के जवानों ने राशन डिपो में ड्यूटी करके कोरोना महामारी के संक्रमण से होने वाले खतरे से लोगों को अवगत कराया. कैडेट्स ने अपने घर में मास्क बनाकर लोगों को बांटे, जिससे लोग मास्क लगाकर बाहर निकलें. यह दल उपमंडल देहरा के बड़े राशन डिपूओं खबली, धवाला, देहरा, चनोर, ढलियारा एवं सुनहेत में अपनी सेवाए दे रहा है.

इस दौरान कर्नल संकेत दियो ने ढलियारा का दौरा किया और सभी कैडेट्स को 40 दिन की ड्यूटी करने के लिए धन्यवाद किया. वहीं, कैडेट्स ने देहरा सब डिवीजन में कोरोना योद्धाओं के रूप में पुलिस कर्मचारियों को फूल बांटकर, उनका हौसला बढ़ाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details