हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जरूरत हुई तो कंगना को आवश्यक सुरक्षा उपलब्ध करवाएगी सरकार: जयराम ठाकुर

By

Published : Mar 4, 2021, 10:16 AM IST

Updated : Mar 16, 2021, 1:27 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. कंगना ने महाराष्ट्र में चल रहे कोर्ट के मामलों को हिमाचल शिफ्ट करने की इच्छा जाहिर की है. इस पर सीएम जयराम ने कहा कि यह एक कानूनी प्रक्रिया है. इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा. यदि जरूरत हुई तो हिमाचल सरकार कंगना रानौत को आवश्यक सुरक्षा उपलब्ध करवाएगी.

सीएम जयराम ठाकुर
सीएम जयराम ठाकुर

देहरा/कांगड़ा: ढलियारा में सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. पत्रकारों के सवाल पर सीएम ने कहा यदि जरूरत हुई तो हिमाचल सरकार कंगना रानौत को आवश्यक सुरक्षा उपलब्ध करवाएगी. केंद्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करवाई है.

कानूनी प्रक्रिया पर टिप्पणी करना उचित नहीं

अभिनेत्री कंगना रानौत ने महाराष्ट्र में चल रहे कोर्ट के मामलों को हिमाचल शिफ्ट करने की इच्छा जाहिर की है. इस पर सीएम जयराम ने कहा कि यह एक कानूनी प्रक्रिया है. इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.

सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार

कांग्रेस सदस्यों के सदन से निलंबन के सवाल पर सीएम ने कहा कि विपक्षी दलों के सदस्यों ने राज्यपाल के साथ जिस तरह का व्यवहार किया है, उसे पूरी दुनिया ने देखा. विपक्ष को बिना देर किए माफी मांगनी चाहिए. माफी मांगने के मामले में विपक्ष के सदस्यों ने पहले ही काफी देर कर दी है. अब वे और ज्यादा देर करेंगे तो उनका ही ज्यादा नुकसान होना तय है. सरकार सदन में हर मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: महिला मोर्चा शिविर के समापन समारोह में पहुंचे CM, भरवाईं में युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को दिखाए काले झंडे

Last Updated : Mar 16, 2021, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details