हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM की फिर अनिल शर्मा पर टिप्पणी, कहा- परिवार की चाह से परेशानी में हैं ऊर्जा मंत्री

सीएम जयराम ठाकुर ने एक बार फिर अनिल शर्मा को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि वह परिवार में चाह की वजह से काफी परेशानी में हैं.

By

Published : Apr 10, 2019, 7:43 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर

धर्मशालाः प्रदेश में लोकसभा चुनाव का बिगुल जोरो शोरों से बजा हुआ है. कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने चुनाव अभियान को शुरू कर दिया है और प्रत्याशियों को लेकर जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है, ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की जा सके.

सीएम जयराम ठाकुर

बता दें कि भाजपा ने बुधवार को नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में महिला मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें सीएम जयराम ठाकुर पूर्व सीएम शांता कुमार, कांगड़ा चंबा लोकसभा प्रत्याशी किशन कपूर व स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार सहित भाजपा के अन्य नेता मौजूद रहे.

वहीं, सम्मेलन के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने एक बार फिर अनिल शर्मा को लेकर कहा कि मैं उनके बारे में ज्यादा इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि हमारा रवैया उनके लिए हमेशा सौहार्दपूर्ण रहा है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वह परिवार में चाह की वजह से काफी परेशानी में हैं. उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा जो कर रहे हैं वह उचित नहीं है. दुनिया का सबसे बड़ा संगठन आज भारतीय जनता पार्टी का है और संवैधानिक स्थिति में भी भाजपा उन पर कार्रवाई कर सकती है.

सीएम जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आश्रय शर्मा पर कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि वह अपनी विधानसभा सीट मंडी से ही पिछड़ जाएंगे. सीएम जयराम ठाकुर ने पवन काजल के शांता कुमार पर दिए बयान को लेकर कहा कि भाजपा में शीर्ष नेतृत्व तय करता है कि किस व्यक्ति को टिकट देनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details