हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM जयराम ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन में विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने एक साल मचाया सिर्फ शोर

पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर गरजे CM जयराम.

By

Published : Feb 24, 2019, 11:09 PM IST

panna parmukh confrence

कांगड़ा: चंबी मैदान में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में रविवार को सीएम जयराम ठाकुर अलग अंदाज में दिखे. उन्होंने जहां केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ की. वहीं, सम्मेलन में आये पन्ना प्रमुखों का हौसला भी बढ़ाया.

पन्ना प्रमुख सम्मेलन

मंच से सीएम जयराम ने कांग्रेस को खरी-खोटी सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि संगठन सरकार बनाता है सरकार संगठन नहीं बनाती. पन्ना प्रमुख के कर्मठ कार्यकर्ताओं के कारण ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है.मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर पीएम मोदी धर्मशाला में अपना आर्शीवाद देने आए थे. वहीं, केंद्र सरकार ने हिमाचल को एक साल में साढ़े 10 हजार करोड़ की परियोजनाएं दी हैं. ये पहली बार है जब केंद्र कि किसी सरकार ने हिमाचल के विकास के लिए इतनी परियोजनाएं दी हैं.

वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि विपक्ष के पास वर्तमान में सरकार को घेरने का मुद्दा नहीं है. विधानसभा सत्रों में कांग्रेस ने केवल शोर किया है. सीएम ने कहा कि प्रदेश के नए पीसीसी चीफ बनने पर कांग्रेस दो गुटों में बंटी नजर आई और नए प्रदेश अध्यक्ष के ताजपोशी कार्यक्रम खूनी संघर्ष में बदल गया. बता दें कि रविवार को कांगड़ा के चंबी मैदान में पन्ना प्रमुख का चौथा सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में 40 हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इसमें शिरकत किया. केंद्रीय मंत्री इस दौराम हिमाचल की सात एनएच परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details