हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मायके से ससुराल आकर चोरी-छिपे रह रही महिला, यात्रा विवरण छिपाने के पर मामला दर्ज

By

Published : Apr 21, 2020, 8:22 PM IST

लॉकडाउन के दौरान 9 अप्रैल को केंद्र व राज्य सरकार के लॉकडाउन के निर्देशों और हिदायतों को दरकिनार कर एक महिला अपने मायके से चोरी छिपे सुसराल पहुंच गई. डमटाल पुलिस ने सूचना मिलने पर महिला से पूछताछ कर मामला दर्ज कर लिया है.

Case filed against woman
यात्रा विवरण छुपाने के तहत महिला के खिलाफ मामला दर्ज.

इंदौरा/कांगड़ा:लॉकडाउन के दौरान यात्रा विवरण छुपाकर चोरी छीपे घर मे रह रही एक महिला के खिलाफ पुलिस ने डमटाल थाना में मामला दर्ज किया है. डमटाल थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की गांव नागलियां चक्क की एक महिला कुछ दिन पहले अपने मायके गई थी. इस दौरान 9 अप्रैल को केंद्र व राज्य सरकार के लॉकडाउन के निर्देशों और हिदायतों को दरकिनार कर सभी नाकों के उल्लंघन के बाद अपने मायके से चोरी छिपे सुसराल पहुंच गई और किसी को सूचना दिए बिना ही तब से चोरी छिपे घर में रह रही थी.

डमटाल पुलिस ने सूचना मिलते ही घर मे दबीश दी और छुपकर रह रही महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की. महिला की पहचान कुलविंदर कौर बार्ड नंबर 3 निवासी नांगलिया चक्क के रूप में हुई ह. महिला पूछताछ में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी. उक्त महिला के खिलाफ अपना यात्रा विवरण छिपाने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में धारा 188, 269, 270 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

थानां प्रभारी ने बताया के महिला के यात्रा विवरण के बारे में जानकारी ली जा रही है कि महिला किस-किस के संपर्क में आई है. फिलहाल महिला और उसके परिवार के सभी सदस्यों को होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए गए है, जिससे परिवार व महिला किसी के संपर्क में न आ सके और वायरस फैलने का खतरा पैदा न हो सके.

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच जल्द सामान्य होने वाले हैं हिमाचल के हालात, उद्योग मंत्री ने ETV भारत से की खास बातचीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details