हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वालाजी में वाहन की टक्कर से बैल की मौत, आरोपी चालक मौके से फरार

By

Published : Jul 26, 2019, 2:40 PM IST

Updated : Jul 26, 2019, 3:51 PM IST

गाड़ी चालक ने सड़क पर बैल को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद चालक ने बेजुबान जानवर की सुध तक नहीं ली. इस हादसे में बेजुबान जानवर की मौके पर ही मौत हो गई.

धर्मशाला में वाहन की टक्कर से बैल की मौत

कांगड़ा: ज्वालाजी में एक गाड़ी चालक ने सड़क पर बैल को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद चालक ने बेजुबान जानवर की सुध तक नहीं ली. इस हादसे में बेजुबान जानवर की मौके पर ही मौत हो गई. मामला ज्वालाजी अस्पताल के बाहर सुबह के समय पेश आया, जब एक गाड़ी की यहां सड़क पर गौवंश के साथ टक्कर हो गई.

धर्मशाला में वाहन की टक्कर से बैल की मौत

मामले की सूचना ज्वालाजी में रह रहे परिवार के एक सदस्य ने दी. उन्होंने बताया कि सड़क पर हुए धमाके की आवाज सुनकर वे बाहर आए तो देखा कि बैल को टक्कर मारकर गाड़ी चालक फरार हो गया. उन्होंने देखा कि बैल सड़क पर मृत पड़ा है.

इस बीच मृत बैल को कपड़े से ढक दिया, साथ ही नगर परिषद ज्वालाजी को इस बारे में सूचित किया ताकि यहां से गौवंश को हटा दिया जाए. वहीं, द्रंग नवासी अंकित कुमार ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैल को सड़क किनारे से हटाया.

इस मामले को लेकर नगर परिषद के अधिकारी देसराज चौधरी ने कहा कि घटना की सूचना तहसीलदार व मन्दिर अधिकारी जगदीश शर्मा ने उन्हें दी. उसके बाद उन्होंने बैल को हटाने के लिए यहां कुछ कर्मचारी भी भेजे थे, लेकिन वन विभाग ने बताया कि बैल रास्ते में नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे में इसे बाद में किसने यहां से हटाया इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

ये भी पढ़े: ग्रेट हिमालयन नेशनल पार्क में नजर आया बर्फानी तेंदुआ, CCTV में कैद हुई हलचल

Last Updated : Jul 26, 2019, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details