हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सैन्य सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार, हार्ट अटैक से हुई थी मौत

विधानसभा नूरपुर के सद्वां पंचायत के 43 वर्षीय बीएसएफ जवान का हृदय गति रुकने से देहांत हो गया. जवान सुरिन्द्र कुमार बीएसएफ की 9बी बटालियन में कार्यरत थे और वर्तमान में जम्मू के साम्बा सेक्टर में अपनी सेवाएं दे रहे थे.

By

Published : Jul 25, 2019, 8:22 PM IST

जवान का अंतिम संस्कार

कांगड़ा: जिला के नूरपुर निवासी बीएसएफ जवान की हार्ट अटैक से निधन हो गया. बुधवार को जवान का पार्थिव शरीर सद्वां पंचायत में उनके पैतृक गांव पहुंचाया गया, जहां गुरुवार को पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.
वीर जवान को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे. जवान के बेटे जतिन ने अपने पिता को मुखाग्नि दी. रात को ही सुरिन्द्र कुमार का शव उनके गांव सदवा पहुंच गया था. जैसे ही सुरेन्द्र कुमार के देहांत की खबर उनके गांव पहुंची समस्त क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई.

वीडियो
सुरिन्द्र कुमार के शव के साथ आए बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि रात को सुरिन्द्र की छाती में दर्द हुआ और उसी समय उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में सुरिन्द्र कुमार ने दम तोड़ दिया.बता दें कि बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंच कर सुरिन्द्र कुमार को नम आंखों से अंतिम विदाई दी साथ ही बीएसएफ के जवानों द्वारा सुरिन्द्र कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. प्रशासन की तरफ से नूरपुर के तहसीलदार गणेश ठाकुर सुरिन्द्र कुमार की अंतिम विदाई में शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details