हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे धर्मशाला, BJP वर्किंग ग्रुप की बैठक में होंगे शामिल

बीजेपी वर्किंग ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला पहुंच चुके हैं. धर्मशाला पहुंचने पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम का भव्य स्वागत किया. बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब हरियाणा हिमाचल के प्रभारी सौदान सिंह भी शामिल होंगे.

By

Published : Jun 25, 2021, 9:41 AM IST

Updated : Jun 25, 2021, 11:06 AM IST

CM JAIRAM THAKUR REACH DHARAMSHALA
CM JAIRAM THAKUR REACH DHARAMSHALA

धर्मशालाःमिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा का संगठन मंथन आज से धर्मशाला में शुरू हो रहा है. दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी के सीनियर नेता शामिल होंगे. सीएम जयराम ठाकुर बैठक में हिस्सा लेने के लिए धर्मशाला पहुंच चुके हैं. धर्मशाला पहुंचने पर सीएम जयराम का बीजेपी नेताओं ने भव्य स्वागत किया.

पार्टी के बड़े नेता धर्मशाला में मौजूद

बैठक में भाग लेने व रणनीति तैयार करने के लिए भाजपा के कई नेता गुरुवार को ही धर्मशाला पहुंच गए हैं. बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब हरियाणा हिमाचल के प्रभारी सौदान सिंह, भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार और वन मंत्री राकेश पठानिया भी शामिल होंगे.

वीडियो

मिशन रिपीट

बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष उपस्थित रहेंगे. मीटिंग में सबसे जरूरी अपने मिशन रिपीट के होमवर्क को पूरा करने से पहले उपचुनाव को फतह करने का एजेंडा स्पष्ट रूप से तय किया जाएगा. संगठन व सरकार में किस तरह का तालमेल वर्तमान में है और भविष्य में मिशन रिपीट के लिए किस तरह से होना चाहिए, इस बात पर भी मंथन किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः-केंद्र और क्षेत्रीय दलों के बीच 'चुभने' वाला मुद्दा है कश्मीर का परिसीमन

Last Updated : Jun 25, 2021, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details