हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 2, 2021, 8:44 PM IST

ETV Bharat / state

नगरोटा के बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने पूर्व मंत्री जीएस बाली से की मुलाकात

नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष अपने सदस्यों के साथ आज मजदूर कुटिया पहुंचे और पूर्व मंत्री जीएस बाली से मुलाकात की. नवनिर्वाचित अध्यक्ष अंजना कुमारी ने कहा कि जनता के बीच जाके जो वादा उन्होंने किया है उसे वे पूरा करेगी और पार्टी को ओर मजबूत करने के लिए कार्य करेगी. वहीं, उपाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि जो भी कार्य उन्हें सौंपा जाएगा. उसे वह पूरी लगन के साथ पूरा करने का प्रयास करेंगे.

bdc-president-and-vice-president-of-nagrota-assembly-constituency-meet-former-minister-gs-bali
फोटो

कांगड़ा: नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष अपने सदस्यों के साथ आज मजदूर कुटिया पहुंचे और पूर्व मंत्री जीएस बाली से मुलाकात की.

नवनिर्वाचित अध्यक्ष अंजना कुमारी ने कहा कि कार्यभार संभालने से पहले आज वह पूर्व मंत्री जीएस बाली से मुलाकात करने पहुंचे और उनसे आगामी कार्यों को लेकर मार्गदर्शन लिया. उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाके जो वादा उन्होंने किया है उसे वे पूरा करेगी और पार्टी को ओर मजबूत करने के लिए कार्य करेगी.

वीडियो

अंजना कुमारी ने कहा कि उन्होंने गांव गांव जाकर लोगों की समस्याओं को देखा है और उन समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा. वहीं युवाओं के लिए रोजगार के द्वार सदृढ़ करना और गांव की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भी वह कार्य करेंगे.

वादों को पूरा करने का करेंगे प्रयास

वहीं, उपाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि जो भी कार्य उन्हें सौंपा जाएगा. उसे वह पूरी लगन के साथ पूरा करने का प्रयास करेंगे. अमित कुमार ने कहा कि चुनावों के दौरान जो वादे उन्होंने लोगों से किए थे उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा.

बीडीसी नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि उन्होंने पूर्व मंत्री जीएस बाली से आशीर्वाद लिया है और आगामी कार्यों को लेकर मार्गदर्शन भी लिया.

ये भी पढ़ेंः-टेक्नीशियन बॉयलर और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर की परीक्षा हुई संपन्न, 603 में से केवल 226 ने दी परीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details