हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डीग्री कॉलेज ज्वालामुखी में मनाया गया पारितोषिक वितरण समारोह

By

Published : Feb 29, 2020, 10:27 PM IST

राजकीय महाविद्यालय ज्वालामुखी में शनिवार को वार्षिकोत्सव पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में एसडीएम अंकुश शर्मा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की. इस अवसर पर प्राचार्य अजायब सिंह ने महाविद्यालय की बार्षिक गतिविधियों की रिपोर्ट भी पेश की.

annual function celebrated at jwalamukhi college
डीग्री कॉलेज ज्वालामुखी में मनाया गया पारितोषिक वितरण समारोह

ज्वालामुखीः राजकीय महाविद्यालय ज्वालामुखी में शनिवार को वार्षिकोत्सव पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में एसडीएम अंकुश शर्मा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की. इस अवसर पर प्राचार्य अजायब सिंह ने महाविद्यालय की वार्षिक गतिविधियों की रिपोर्ट भी पेश की.

कार्यक्रम के दौरान एसडीएम अंकुश शर्मा ने कहा कि ज्वालामुखी महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं काफी संस्कारित हैं, मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में छात्र इस क्षेत्र को गौरवान्वित करेंगे. साथ ही छात्रों को कॉलेज समय का सदुपयोग करने को कहा और भविष्य में बेहतर कार्य करने की प्रेरणा दी.

वीडियो.

एसडीएम अंकुश शर्मा ने बेटियों के सम्मान में प्रस्तुत किए नाटक की सराहना की और समाज मे छोटी सोच रखने वालों को नसीहत देने के साथ-साथ समाज मे बेटियों के सम्मान को आगे आने के लिए प्रेरित किया. मुख्यतिथि एसडीएम अंकुश शर्मा ने कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले प्रतिभागियों की सराहना की और अंत में प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details