हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल को ड्रग का गढ़ कहने पर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को धर्मशाला के वकील ने भेजा लीगल नोटिस

By

Published : Sep 18, 2020, 5:16 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने पर धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके तहत उन्होंने अभिनेत्री को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें लिखा है कि हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे दीवानी और फौजदारी मानहानि का दावा ठोकेंगे.

legal notice to Urmila Matondkar
ऊर्मिला मातोंडकर को लीगल नोटिस

धर्मशाला: देवभूमि व वीरभूमि हिमाचल प्रदेश को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने पर पूरे राज्य सहित देश भर में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का विरोध हो रहा है. हिमाचल की छवि धूमिल करने पर राज्य के धर्मशाला के एक अधिवक्ता ने एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें लिखा है कि वीरभूमि हिमाचल की छवि को धूमिल करने पर वे दीवानी और फौजदारी मानहानी का दावा ठोकेंगे.

वीडियो.

अधिवक्ता विश्व चक्षु का कहना है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है. प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है.

धर्मशाला के एडवोकेट विश्व चक्षु.

वहीं, देश व हिमाचल की बेटी कंगना रनौत ने सुशांत मर्डर, बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने असंवैधानिक कार्रवाई की. जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है, जबकि हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं. ऐसे में बॉलीवुड की कठपुतली महाराष्ट्र सरकार इस तरह की ओछी हरकतें कर रही है.

विश्व चक्षु ने कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है. ऐसे में देश व प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि यदि इस नोटिस का जवाब आगामी 15 दिनों में नहीं दिया गया, तो एक्ट्रेस के ऊपर मुकदमा पेश किया जाएगा.

पढ़ें: 25 सितंबर से होंगी पॉलिटेक्निक की परीक्षाएं, बोर्ड ने जारी की डेटशीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details