हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला कॉलेज में इस दिन तक ले सकते हैं एडमिशन, प्रदेश सरकार ने बढ़ाई डेट

धर्मशाला कॉलेज में आर्टस के विभिन्न विषयों में छात्र 15 अक्टूबर तक एडमिशन ले सकते हैं. प्रदेश सरकार की ओर से एडमिशन की तिथि को 15 अक्टूबर तक बढ़ाया गया है.

By

Published : Oct 13, 2020, 3:01 PM IST

Admission date extended to Dharamshala College
फोटो.

धर्मशाला: जिला मुख्यालय स्थित धर्मशाला कॉलेज में आर्टस के विभिन्न विषयों में छात्र 15 अक्टूबर तक एडमिशन ले सकते हैं. प्रदेश सरकार की ओर से एडमिशन की तिथि को 15 अक्टूबर तक बढ़ाया गया है, ऐसे में कॉलेज प्रशासन ने जमा दो पास कर चुके और एडमिशन लेने के इच्छुक छात्र से 15 तक आवेदन करने को कहा है.

धर्मशाला कॉलेज में साइंस और कॉमर्स में सभी सीटें भरी जा चुकी हैं, जबकि आर्टस में कुछ विषयों में सीटें खाली हैं. जानकारी के अनुसार आर्टस में साइकोलॉजी, शिक्षा विभाग, संस्कृत विभाग और इंग्लिश विभाग में कुछ सीटें खाली हैं, जिनके लिए कालेज प्रशासन ने स्टूडेंट्स को 15 तक आवेदन करने को कहा है.

वीडियो.

धर्मशाला कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि कालेज में प्रवेश की तिथि को 15 अक्टूबर तक बढ़ाया गया है. कालेज में विभिन्न विषयों व संकायों में छात्र के एडमिशन हो चुके हैं. कालेज में साइंस और कॉमर्स में पूरी की पूरी सीटें भरी जा चुकी हैं, जबकि आर्टस के विभिन्न विषयों में सीटें खाली हैं.

जिसमें साइकोलॉजी, शिक्षा विभाग, संस्कृत विभाग और इंग्लिश विभाग में कुछ सीटें खाली हैं. जो स्टूडेंट्स जिन्होंने जमा दो की परीक्षा पास की है और जिन्होंने अभी तक एडमिशन नहीं ली है, ऐसे छात्र 15 अक्टूबर तक कॉलेज की एप्लीकेशन पर एडमिशन के लिए एप्लाई कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details