हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CU का स्थाई परिसर निर्माण न करने पर ABVP का प्रदर्शन, आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Oct 16, 2020, 6:47 PM IST

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को धर्मशाला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर सीयू के निर्माण को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मौके पर एबीवीपी के जिला संयोजक अभिषेक राणा ने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय को लेकर देशव्यापी आंदोलन चलाया जा रहा है जो कि वर्ष 2009 से लगातार चला आ रहा है.

ABVP protest
एबीवीपी का प्रदर्शन

धर्मशाला: एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को धर्मशाला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर सीयू के निर्माण को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मौके पर एबीवीपी के जिला संयोजक अभिषेक राणा ने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय को लेकर देशव्यापी आंदोलन चलाया जा रहा है जो कि वर्ष 2009 से लगातार चला आ रहा है.

अभिषेक राणा ने कहा कि इस आंदोलन को चलते हुए लगभग 10 वर्ष का समय निकल चुका है, लेकिन वर्तमान सरकार व पिछली सरकार द्वारा इस मुद्दे पर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है. इसलिए अब एबीवीपी अपने आंदोलन को और तेज करेगी.

एबीवीपी का प्रदर्शन.

अभिषेक राणा ने कहा कि वर्तमान सरकार को विद्यार्थियों की समस्या को जल्द से जल्द हल करना चाहिए. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के सीयू के स्थाई परिसर का निर्माण न करने पर उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

वीडियो.

ये भी पढ़ें:मंदिरों में कोरोना का 'ग्रहण', 100 सालों में दूसरी बार कालीबाड़ी में नहीं विराजेंगी दुर्गा माता

ABOUT THE AUTHOR

...view details