हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ट्रेनिंग सेंटर डरोह में कोरोना का कहर, एक दिन में 35 प्रशिक्षु जवान आए कोरोना पॉजिटिव

पुलिस ट्रेनिंग सेंटर डरोह में एक दिन में कोरोना के 35 नए मामले आने से हड़कंप मच गया. वहीं, बुधवार को प्रदेश में हिमाचल पुलिस के 67 जवान कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

By

Published : Oct 8, 2020, 10:17 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

धर्मशाला: पुलिस प्रशिक्षण केंद्र डरोह में एक बार फिर कोरोना का कहर बरपा है. बुधवार को पीटीसी डरोह में 35 पुलिस प्रशिक्षु कोरोना पॉजिटिव आए हैं. मंगलवार को पीटीसी डरोह में कोरोना के 126 सैंपल लिए गए थे, जिसमें से 35 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

एक दिन में प्रदेश में 67 पुलिस जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मंडी जिला में थर्ड बटालियन पंडोह के 32 पुलिस जवान कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ये सभी पहले थर्ड बटालियन पंडोह में आए 6 पॉजिटिव जवानों के संपर्क बताए जा रहे हैं जो करीब 12 दिन पहले संक्रमित हुए थे. अब सभी 32 जवानों को थर्ड बटालियन पंडोह में ही आइसोलेशन में रखा जा रहा है.

पीटीसी डरोह के 35 पुलिस जवानों समेत कांगड़ा जिला में बुधवार को 49 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. सीएमओ कांगड़ा जीडी गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जिला कांगड़ा में बुधवार को 175 लोगों ने कोरोना को मात दी है. अब जिला कांगड़ा में कोरोना के कुल 2512 मामले सामने आए हैं. इनमें से 363 एक्टिव केस हैं. इसके अलावा जिला में महामारी के कारण 53 लोग कोरोना के कारण दम तोड़ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details