हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वालामुखी में बच्ची से दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Mar 22, 2020, 7:00 PM IST

ज्वालामुखी में साढ़े 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

4  year old girl raped in Jwalamukhi
ज्वालामुखी में रेप का मामला

ज्वालामुखीःजिला के ज्वालामुखी के एक क्षेत्र में साढ़े 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. परिजनों ने थाना ज्वालामुखी में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने मामले की पुष्टि की है.

डीएसपीने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है, जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है.

थाने में दर्ज शिकायत में बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि उनके घर के साथ ही एक लड़का रहता है, जिसने घर में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की मां का कहना है कि जिस समय ये वारदात हुई उस दौरान वह घर से बाहर किसी काम में व्यस्त थी, इसी बीच उक्त युवक ने बच्ची से दुष्कर्म किया.

बताया जा रहा है कि जिस युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है वह रिश्तेदार ही है. आरोपी युवक भी नाबालिग है और उसकी उम्र 17 वर्ष के करीब है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ेंःदेवभूमि हिमाचल हुई शर्मसार, सिरमौर में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details