हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोमवार को कांगड़ा में कोरोना का 'सिक्सर', 57 हुई मरीजों की संख्या

By

Published : May 25, 2020, 5:43 PM IST

सोमवार को कांगड़ा में दोपहर बाद कोरोना वायरस के 4 और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. यह सभी लोग महाराष्ट्रा से आए थे. सभी लोगों को परौर राधा स्वामी सत्संग में संस्थागत क्वारंटाइन किया गया है.

Regional Hospital Dharamshala
क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला

धर्मशाला: प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के लगभग 25 मामले सामने आएं है. वहीं, सोमवार को कांगड़ा में दोपहर बाद कोरोना वायरस के 4 और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. यह सभी लोग महाराष्ट्रा से आए थे.

सभी लोगों को परौर राधा स्वामी सत्संग में संस्थागत क्वारंटाइन किया गया है. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी को कोविड सेंटर शिफ्ट किया जाएगा. कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोग जयसिंहपुर, दौलतपुर, पुड़बा के रहने वाले हैं.

दो कोरोना संक्रमित लोगों को धर्मशाला जोनल अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा, जबकि 2 अन्य लोगों को डाढ़ में रखा जाएगा. इससे पहले सोमवार सुबह दो अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इसके अलावा सोमवार को 4 लोग ठीक भी हुए हैं और उन्हें अस्पताल से छुटी दे दी गई है. अब यह सभी 7 दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे.वहीं, जिला में अब कोरोना वायरस के कुल 57 मामले हो चुके है. 39 लोगों का उपचार चल रहा है. साथ ही 17 लोग ठीक भी हो चुके है. वहीं, एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. डीसी कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने मामले की पुष्टि की है.

उपायुक्त ने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोग अपने घरों में रहें और अगर बहुत आवश्यक हो तो ही अपने घरों से निकलें. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जरूरी है कि प्रशासन और विशेषज्ञों की सलाह का पालन करें. उपायुक्त ने कहा कि सभी लोगों को स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों की अनुपालना करनी चाहिए. अगर उनके गांव में या परिवार में बाहरी क्षेत्र से कोई भी व्यक्ति आया हो तो उसके बारे में तुरंत प्रशासन को सूचित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details