हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टांडा अस्पताल में 3 डॉक्टर व स्वस्थ्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव, कुल 20 संक्रमित मामले आए सामने

By

Published : Aug 27, 2020, 9:26 PM IST

टांडा अस्पताल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को भी टांडा अस्पताल में तीन और डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसी के साथ अस्पताल में एक मरीज भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब जिला कांगड़ा में कोरोना के कुल 753 मामले हो चुके हैं. इसमें से 597 लोग स्वस्थ व 150 एक्टिव केस हैं.

tanda medical college
tanda medical college

धर्मशाला: टांडा अस्पताल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को भी टांडा अस्पताल में तीन और डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसी के साथ अस्पताल में एक मरीज भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

वहीं, आठ लोग कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से पॉजिटिव आए हैं. इसके अलावा चार लोग बिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के ही पॉजिटिव पाए गए हैं. अब हर दिन बिना ट्रैवल हिस्ट्री वाले लोगों का आंकड़ा बढ़ रहा है, जोकि कांगड़ा के लोगों के लिए चिंता की बात है.

गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव लोगों में नगरोटा बगंवा के एरला गांव का 22 वर्षीय सेना का जवान, बद्दि से 22 अगस्त को आया धीरा के गगल खास का 38 वर्षीय व्यक्ति और पालमपुर का 61 वर्षीय बुजुर्ग किसी पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित पाया गया है.

पालमपुर के परेर गांव का 41 वर्षीय व्यक्ति, स्कोह का 27 साल का युवक संकर्म में आने से व टांडा अस्पताल में भर्ती चैतड़ू गांव का 18 वर्षीय यवक भी पॉजिटिव पाया गया है. चंडीगढ़ से 25 अगस्त को जहसिंहपुर के लाहट गांव का 32 वर्षीय व्यक्ति, बंडी का 28 वर्षीय युवक बिना ट्रैवल हिस्ट्री व धर्मशाला के खनियारा की टांडा अस्पताल में ड्यूटी दे रही स्वास्थ्य कर्मी और एक 26 वर्षीय डाक्टर पॉजिटिव पाई गई है.

वहीं, लंज का 30 वर्षीय युवक, जोकि 25 अगस्त को बद्दी से आया था, नौ अगस्त को पंचाब से आया बड़ोह गांव का 29 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव आया है. इसके अलावा जसवां के घमरौर गांव का 19 वर्षीय युवक व 21, 57 व 37 वर्षीय महिला और वडी गांव के नौ साल के बच्चा की कोरोना की चपेट में आ गया है.

टांडा अस्पताल में एक 26 साल की डॉक्टर भी पॉजिटिव आई है. कांगड़ा के इच्छी गांव का 20 वर्षीय सुवक व गंगथ का 29 साल का व्यक्ति बिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के पॉजिटिव आए हैं. इसके अलावा कांगड़ा में दो लोगों ने कोरोना को मात दी है.

इसमें नूरपुर के पंजाहड़ा गांव का 52 वर्षीय पुरुष व नगरोटा सूरियां के भोल गांव के 58 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना को मात दी है. सीएमओ कांगड़ा जीडी गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है. अब जिला कांगड़ा में कोरोना के कुल 753 मामले हो चुके हैं. इसमें से 597 लोग स्वस्थ व 150 एक्टिव केस हैं. वहीं, छह लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

पढ़ें:सिरमौर में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, एक साथआए 36 नए मामले

ABOUT THE AUTHOR

...view details