हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टांडा मेडिकल कॉलेज में आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की मौत

By

Published : Aug 2, 2020, 2:14 PM IST

भोरंज में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की रविवार को मौत हो गई है. अभिषेक गांव द्रोण भोरंज निवासी ने 19 साल की उम्र में 14 जुलाई 2020 को फंदा लगा लिया था. घायल अवस्था में परिजनों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर किया गया था.

युवक की मौत
युवक की मौत

भोरंज/हमीरपुर: भोरंज में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की रविवार को मौत हो गई है. युवक लगभग पिछले 16 दिनों से मौत और जिंदगी के बीच टांडा मेडिकल कॉलेज में जांग लड़ रहा था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक गांव द्रोण भोरंज निवासी ने 19 साल की उम्र में 14 जुलाई 2020 को फंदा लगा लिया था. घायल अवस्था में परिजनों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसे जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर किया गया था.

इसके बाद भी युवक की नाजुक हालत को दखते हुए डॉक्टरों ने युवक को टांडा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया था. टांडा मेडिकल में इलाज के दौरान शनिवार को युवक की मृत्यु हो गई. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

भोरंज पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एसएचओ भोरंज सीआर चौधरी ने बताया कि 14 जुलाई को युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन युवक की हालत नाजुक बनी हुई थी.

ये भी पढ़ें:गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को सीएम जयराम ने दी जन्मदिन की बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details