हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

VIDEO: हमीरपुर में युवक को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर , मुर्गा बनाकर बेरहमी से पीटा

By

Published : Sep 23, 2019, 5:18 PM IST

Updated : Sep 23, 2019, 6:17 PM IST

भोरंज विधानसभा क्षेत्र में युवक की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक को दो युवा बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया में यह थर्ड डिग्री टॉर्चर वीडियो के नाम से वायरल हो रहा है

Hamirpur fight video

हमीरपुर: जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में युवक की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक को दो लड़के बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया में यह वीडियो थर्ड डिग्री टॉर्चर के नाम से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो उपमंडल भोरंज का है. वीडियो में पीड़ित युवक दया की भीख मांगता दिख रहा है, लेकिन युवक उसे निर्ममता से लगातार पीटते रहे. बहरहाल मारपीट करने वाले युवाओं की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है, जबकि पीड़ित युवक की पहचान कर ली गई है.

हालांकि पुलिस के पास अभी तक मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं पहुंची है. इस कारण मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि मामले को लेकर कोई शिकायत उनके पास नहीं आई है. अगर पुलिस को शिकायत मिलती है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो की जानकारी मिल गई है. मामले की छानबीन की जा रही है. बता दें कि जिला में मारपीट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इससे पहले हमीरपुर में एक स्कूली छात्र से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था.

वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें: हमीरपुर चयन आयोग ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी 3 पोस्ट कोड की मूल्यांकन परीक्षा

Last Updated : Sep 23, 2019, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details