हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज युवा कांग्रेस ने टीकाकरण को लेकर खड़े किए सवाल, SDM के माध्यम से राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

भोरंज युवा कांग्रेस ने एसडीएम राकेश शर्मा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है. युवा कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश सराकर कोरोना महामारी से महामारी से लड़ने में नाकाम साबित हुई है. युवा कांग्रेस ने मांग की है कि 18 से 44 वर्ष के लोगों का जल्द से जल्द टीकाकरण शुरू किया जाए.

By

Published : May 12, 2021, 7:51 AM IST

photo
फोटे

हमीरपुर: उपमंडल भोरंज युवा कांग्रेस ने एसडीएम राकेश शर्मा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है. ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश और केंद्र सरकार ने कहा था कि 1 मई से 18 से 44 वर्ष के लोगों का टीकाकरण किया जाएगा. परंतु सरकार टीकाकरण करवाने में असफल रही 1 मई तारीख को हुए इतने दिन हो गए हैं पर टीकाकरण अभी भी शुरू नहीं हुआ है.

महामारी से लड़ने में नाकाम हुई प्रदेश सरकार

वहीं, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री को अभी तक ये नहीं पता है कि प्रदेश में 18 से 44 वर्ष के लोगों का टीकाकरण कब शुरू होगा. युवा कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार इस महामारी से लड़ने में नाकाम साबित हुई है. युवा कांग्रेस ने मांग की है कि 18 से 44 वर्ष के लोगों का जल्द से जल्द टीकाकरण शुरू किया जाए.

प्रशासन के समक्ष रखा प्रस्ताव

इस मौके पर युवा कांग्रेस भोरंज ने कोविड वॉलिंटियर के रूप में काम करने का भी प्रस्ताव एसडीएम भोरंज के समक्ष रखा हैं. जिसे एसडीएम भोरंज राकेश शर्मा ने स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि जब कभी भी प्रशासन को कोविड वॉलिंटियर की जरूरत पड़ेगी, तो प्रशासन युवा कांग्रेस की सेवाएं लेगी.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में कोरोना से एक दिन में रिकॉर्ड 64 लोगों की मौत, 4977 नए मामले आए सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details